बॉक्स ऑफिस पर आपस में टकराएंगे अक्षय-अजय, होली 2019 पर रिलीज होंगी दोनों की फिल्में

1 months ago

इस इंडस्ट्री में अगर दुश्मनी है तो दोस्ती भी है। आज कई सितारे हैं जिनका याराना सबसे जुदा है। ऐसा ही कुछ है अक्षय कुमार और अजय के बीच में । बॉलीवुड में अजय और अक्षय का दोस्ताना काफी फेमस है। लेकिन जल्द ही आपस में भिड़ने वाले है। हम बात कर रहे है बॉक्स ऑफिस पर अलगे साल दोनों सुपरस्टार की बड़ी फिल्मे रिलीज होने वाली है। 

जहां एक तरफ अजय देवगन की बिग बजट कॉमेडी फिल्म 'टोटल धमाल' रिलीज होगी वहीं खिलाड़ी कुमार की भी ऐतिहासिक फिल्म 'केसरी' रिलीज होने वाली है। खबरों की माने तो दोनों  कि रिलीज डेट होली है। जी हां जहां 'टोटल धमाल' को 15 मार्च 2019 के दिन रिलीज किया जाएगा, वहीं अक्की की 'केसरी' 21 मार्च 2019 के दिन रिलीज होगी। 

हालांकि कमाई दोनों ही फिल्मों ने बहुत अच्छी की। अब लग रहा है कि दोनों का क्लैश एक बार फिर से होने वाला है। अब ऐसे में देखना होगा की क्या दोनों में से किसी एक की रिलीज डेट में बदलाव होता है या फिर नहीं। 'टोटल धमाल' धमाल फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म है जिसमें अरशद वारसी, जावेद, रितेश देशमुख थे लेकिन 'टोटल धमाल' में अजय देवगन, बोमन ईरानी, जॉनी लीवर और संजय मिश्रा है।

करण जौहर  के बैनर के लिए दूसरी बार काम कर रहे अक्षय कुमार आने वाले दिनों में उनकी फिल्म ‘केसरी’ के अन्तिम शूट को जयपुर में फिल्माने की तैयारियां की जा रही हैं। इस शट में उनके साथ उनकी ऑन स्क्रीन पत्नी का किरदार निभा रही परिणीति चोपड़ा भी होंगी। इन दोनों के ऊपर एक रोमांटिक गीत फिल्माया जाएगा जिसके बाद फिल्म पूरी हो जाएगी। इस गीत की कोरियोग्राफी विजय गांगुली करेंगे।

‘केसरी’ की कहानी 1897 की सारागढ़ी युद्ध पर आधारित है, जिसमें अक्षय कुमार हवलदार ईसर सिंह की भूमिका निभा रहे हैं। मूल रूप से यह कहानी 12 सितम्बर 1897 के सारागढ़ी पर है जब ईसर सिंह ने अपने 21 जवानों के साथ ब्रिटेश इंडियन आर्मी और 10,000 अफगानियों से लोहा लिया था। इस फिल्म को करण जौहर के साथ अक्षय कुमार और सुनील खेत्रपाल निर्मित कर रहे हैं।