डायरेक्टर नीरज पांडे की इन दो फिल्मों में खिलाड़ी अक्षय कुमार आएंगे नजर !

1 years ago

खिलाडी अक्षय कुमार इन दिनों अपनी आने वाली फिल्मों को देखने में लगे हुए है। फिल्मों की तैयारियों के साथ अक्की अपनी आने वाली अगली फिल्मों पर भी ध्यान दे रहे है। पिछले वक्त से अक्षय बॉक्स ऑफिस के भी खिलाड़ी बने हुए है । उनकी ज्यादातर फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कारोबार किया है। इसी लिस्ट में नाम आता है डायरेक्टर नीरज पांडे की साल 2015 में रिलीज हुई फिल्म बेबी का । ये फिल्म दर्शकों को भी बेहद पसंद आई थी ।

अब खबर है कि इस फिल्म सीक्वल बन सकता है। जी हां, खबरें तो अब यही आ रही हैं कि फिल्म बेबी का सीक्वल बन सकता है। हालांकि इस साल रिलीज हुई फिल्म नाम शबाना इसी फिल्म से मिलती जुलती थी। फिल्म बेबी में तापसी पन्नू शबाना के रोल में थी। बल्कि नाम शबाना में तापसी ही हीरो थी । नाम शबाना फिल्म बेबी का स्पिन ऑफ थी । अब खबर आई है कि बेबी 2 जल्द ही आएगी ।

हाल ही में फिल्म के डायरेक्टर नीरज पांडे ने कहा कि , वो बेबी 2 पर फिलहाल काम कर रहे है। फिल्म बिल्कुल नए सिरे से शुरू होगी । 2019 तक इस फिल्म का नया सीक्वल आ जाएगा । इस फिल्म को मैं ही डायरेक्ट करूंगा । फिलहाल इस बारे में इतना ही बता सकता हूं । वहीं अक्षय के साथ ही नीरज फिल्म क्रैक में भी काम कर रहे हैं । जिसको लेकर खबरें थी कि फिल्म ठंडे बस्ते में चली गई है ।

इस पर नीरज ने कहा, क्रैक लोगों के सामने जरूर आएगी । फिलहाल मेरे पास वक्त की कमी के कारण फिल्म को थोड़ा डिले कर दिया गया है । फिल्म की शूटिंग इस साल तो शुरू नहीं हो पाएगी । क्योंकि फिल्म अय्यारी के चलते में थोड़ा बिजी हू्ं  । लेकिन हां क्रैक फिल्म जरूर आएगी । मतलब साफ है कि अक्षय के खाते में अब दो फिल्में औऱ जुड़ गई है।   

Related Posts