single-post

बेटी नितारा को क्रोमैन बनकर डरा नहीं पाए अक्षय कुमार, ये है वजह !

Nov. 27, 2018, 4:50 p.m.

रजनीकांत औऱ अक्षय कुमार की फिल्म 2.O का इस वक्त बेसब्री से इंतजार हो रहा है। फिल्म में रजनीकांत के लुक से ज्यादा खिलाड़ी कुमार का विलेन लुक काफी फेमस हो रहा है। हाल ही में एक प्रमोशनल इवेंट के दौरान अक्षय के लुक पर बात की गई तो पहले तो उन्होनें अपने लुक की पूरी तैयारी के बारे में बताया । अक्षय के मुताबिक उनकी फैमिली को भी उनका ये लुक बेहद पसंद आ रहा है। इतना ही नहीं उनकी बेटी नितारा को तो पापा का ये लुक देखकर बिल्कुल भी डर नहीं लगा। खिलाड़ी कुमार की मानें तो उनके मेकअप के दौरान उनकी बेटी साथ ही रहती थी इसी वजह से उन्हें अपने पापा का खतरनाक लुक भी डरा नहीं पाया। 

हाल ही में अक्षय ने नितारा का एक वीडियो शेयर किया है जिसमे वो जिम में रोप के साथ आर्म वेव्स एक्ससाइज कर रही हैं। साथ ही अक्षय ने लिखा है कि बच्चे घर में वही करते हैं जो वो बड़ों को करते हुए देखते हैं। इसलिए घर में आप भी एक्सरसाइज कीजिए। 

अक्षय ट्विंकल खन्ना से शादी कर हैप्पिली लाइफ इंजॉय कर रहे है। वहीं दो बच्चों के पापा भी है। उनका बेटा आरव अब काफी बड़ा हो गया है तो वहीं बेटी नितारा भी बड़ी हो रही है।

 अक्षय अपनी बेटी को बेहद प्यार करते है। नन्ही नितारा में अक्की की जान बसती है इस बात में कोई दो राय नहीं है। अक्सर अक्षय बेटी नितारा के लिए अपना प्यार जताते रहते हैं। हाल ही में अक्षय की बेटी की नितारा 6 साल की हुई है। 

। अक्षय ने सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर कर बेटी को जन्मदिन की बधाई दी थी। अक्षय ने एक पिक्चर शेयर की है। जिसमें वो पूल में बेटी के साथ मस्ती करते दिख रहे थे। 

पिक्चर शेय़र करते हुए अक्षय ने लिखा था कि, मेरी बेबी गर्ल, आपने मुझे प्यार दिया है मैं अस्तित्व में नहीं जानता था। कृपया अभी तक बड़ा मत बनो, मैं तुम्हारे बिना तैरने के लिए तैयार नहीं हूं। 6 वें जन्मदिन की शुभकामनाएं प्रिंसेस। 

 नितारा बॉलीवुड की क्यूट स्टार किड्स में से एक हैं। अक्सर सोशल मीडिया पर नितारा के पिक्चर्स सामने आते रहते हैं। 

वैसे भी आजकल बॉलीवुड में स्टार किड्स के सबसे ज्यादा चर्चे होते हैं । दर्शक भी इन स्टार किड्स के बारे में जानने के लिए हमेशा ही बेताब रहते है।

 अक्की की बेटी नितारा की एक झलक पाने के लिए भी फैंस बेकरारी से इंतजार करते हैं। खुद अक्की भी अपनी बेटी के साथ अक्सर पिक्चर्स औऱ वीडियोज शेयर करते रहते हैं। 

अक्षय के बताते हैं कि वो अपने बच्चों को पूरी आजादी से जीने का हक देना चाहते हैं। बता दें कि अक्षय के बड़ा बेटा आरव भी सुर्खियों में आते रहते हैं।

 आरव का जन्म 2002 में हुआ था । तो वहीं नितारा का जन्म 2012 में हुआ था। कई दिनों तक नितारा की पिक्चर्स किसी के सामने नहीं आई थी। अब अक्सर नितारा की पिक्चर्स सामने आती हैं। वहीं ट्ंविंकल भी अपनी लाड़ली को बेहद प्यार करती है।