single-post

पुलवामा अटैक ने बॉलीवुड का दिल छलनी किया, अक्षय समेत कई सितारों ने जाहिर किया गुस्सा

Feb. 14, 2019, 7:51 p.m.

पुलवामा में हुए आतंकी हमले ने पूरे देश का दिल छलनी कर दिया है। कायर आतंकवादियों ने CRPF के काफिले पर घात लगाकर हमला किया । इस हमले में 30 से ज्यादा जवानों के शहीद होने की खबर है और 46 जवान घायल हैं। बॉलीवुड के सितारों ने भी आतंकवादियों के इस कायराना हरकत की निंदा की है। देश के शहीद जवानों के प्रति बॉलीवुड सितारों ने श्रद्धांजलि व्यक्त की है। अक्षय कुमार ने पुलवामा में हुए आतंकी हमले की जमकर निंदा की है। 

अक्षय ने लिखा है कि सीआरपीएफ जवानों पर हुए आतंकी हमले से सन्न हूं। ईश्वर उनकी आत्मा को शांति दें और परिवार वालों को दुख सहने की हिम्मत। घायलों के जल्द स्वस्थ होने की कामना करता हूं। हमें इस हमले को भूलना नहीं चाहिए। 

इस आतंकी हमले के खिलाफ अजय देवगन ने ट्विटर पर लिखा है। अजय ने लिखा है कि ये बहुत ही घिनौना और भयानक है। गुस्से का इजहार शब्दों में नहीं कर सकता। 

अभिषेक बच्चन ने भी पुलवामा हमले पर दुख और गुस्सा जाहिर किया है। 

अनुपम खेर ने भी पुलवामा में शहीद हुए जवानों के प्रति संवेदना जाहिर की है। 

स्वरा भास्कर ने भी आतंकी हमले के लिए जैश-ए- मोहम्मद के खिलाफ गुस्सा जाहिर किया है।

 

एक्टर रितेश देशमुख ने पुलवामा आतंकी हमले पर ट्वीट किया है। रितेश देखमुख ने लिखा है कि,'' पुलवामा से बेहद दुखद खबर आ रही है। शहीदों के परिवारवालों के साथ मेरी पुरी संवेदना है। कायरों ने फिर हमला किया है। ये सब बर्दाश्त के बाहर है।"

फिल्ममेकर अशोक पंडित ट्विटर पर वीडियो शेयर कर आतंकी हमले की निंदा की है। अशोक पंडित कश्मीर के रहने वाले हैं और वीडियो में वो आतंकी हमले से बहुत दुखी नजर आ रहे हैं। अशोक पंडित ने कहा है कि, ''जैश-ए-मोहम्मद द्वारा किए गए आतंकी हमले में हमारे 13 जवानों शहीद हो गए। ये सब देखना बेहद दुखद है। जिस देश में तथा-कथित लिबरल अफजल गुरु को माफी देने की मांग करते हैं, वहां ऐसी घटनाएं होती रहेंगी। मैं सरकार से गुजारिश करना चाहता हूं कि उन दुश्मनों को तत्काल जवाब दें, जो हमारे जवानों को नुकसान पहुंचा रहे हैं।" 

उरी - द सर्जिकल स्ट्राइक में आर्मी कमांडो का रोल करने वाले माेहित रैना ने भी पुलवामा आतंकी  हमले की निंदा की है। उन्होंने लिखा है, "भारत के बहादुर बेटों को श्रद्धांजल‍ि। कब आतंकियों कोत चलेगा कि कोई स्वतंत्रता नहीं है, क्योंकि कोई गुलामी नहीं है। ये कुछ खुद तक सीमित और लालची लोगों का खेला हुआ खेल है। ये साफ तौर पर जीवन का नुकसान है।" आपको बता दे कि मोहित कश्मीर के रहने वाले हैं और जवानों पर हुए कायरता पूर्ण हमले से वो बहुत दुखी हैं।