single-post

पीएम मोदी का इंटरव्यू कर सोशल मीडिया पर छाए अक्षय, यूजर्स ने ट्रोल भी खूब किया !

April 25, 2019, 5:33 p.m.

प्रधानमंत्री मोदी का इंटरव्यू करने के बाद अक्षय कुमार चर्चा में हैं। अक्षय के इंटरव्यू को  लोगों ने बहुत पसंद किया तो वहीं कई लोग ऐसे भी हैं जिन्हें ये पसंद नहीं आया कि बॉलीवुड का एक सितारा चुनाव के दौरान प्रधानमंत्री का इंटरव्यू कर रहा है। चुनाव के दौरान पीएम मोदी के साथ अक्षय का गैर राजनीतिक चुनाव सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। कहा तो ये भी जा रहा कि  इंटरव्यू के जरिए मोदी ने उन वोटरों को भी साधने की कोशिश की है जो बॉलीवुड में तो रुचि रखते हैं, लेकिन उनकी दिलचस्पी में राजनीति में नहीं है। आपको बता दे पीएम मोदी के इस  इंटरव्यू को हर न्यूज चैनल चला रहा है। इस इंटरव्यू से इस बात का भी पता चला कि पीएम मोदी ने अमिताभ बच्चन की फिल्म पा देखी है। बिग बी ने भी अक्षय के इंटरव्यू की तारीफ की है। 

अनिल कपूर ने भी पीएम मोदी के इंटरव्यू की बहुत तारीफ की है। उन्होंने इस बात की खुशी जताई है कि बॉलीवुड के एक सितारे ने पीएम की इंटरव्यू किया।

 

इस इंटरव्यू से पीएम मोदी के बारे में कई जानकारियां सामने आई। अक्षय के साथ उनकी बातचीत दिलचस्प रही लेकिन खिलाड़ी कुमार ट्रोल भी बहुत हो रहें हैं। एक्टर सिद्धार्थ ने उन्हें अंडररेटेड विलेन तक कह दिया। 

अक्षय ने अब तक टीवी पर भी किसी शो को होस्ट नहीं किया है। पहली बार उन्होंने कुछ अलग किया है। अक्षय पीएम मोदी का इंटरव्यू करने में नर्वस भी फील कर रहे थे और इस बात का जिक्र उन्होंने सोशल मीडिया पर भी किया था।

 अक्षय कुमार ने एक ट्विवट किया कि वो कुछ अलग करने जा रहे हैं। नए क्षेत्र में हाथ आजमा रहे हैं। खिलाड़ी कुमार ने ये भी कहा कि वो आगे की खबर भी देते रहेंगे अक्षय के इस ट्वीट के बाद ये खबर फैल गईं कि वो लोक सभा चुनाव लड़ रहे हैं। 

अक्षय ने लिखा नहीं कि सोशल मीडिया पर तमाम अटकले लगने लगी। कोई लिख रहा था कि अक्षय का बीजेपी में स्वागत है तो किसी ने कहा कि अक्षय को राजनीति में नहीं आना चाहिए। 

अक्षय को लेकर खबरें आने लगी कि वो लोक सभा चुनाव लड़ रहे हैं।

 तमाम न्यूज चैनलों में अक्षय के राजनीति में आने की खबरें चलने लगी। इसके बाद अक्षय ने ये लिखा कि वो लोकसभा चुनाव नहीं लड़ने जा रहे हैं। 

अक्षय कुमार को मौजूदा सरकार के करीब माना जाता है। अक्षय ने जो ट्वीट किया था उसका इशारा इस इंटरव्यू की तरफ था। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से अक्षय कुमार की नजदीकियां देखी जा रही हैं। कई मौकों में वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिले हैं। बीजेपी सरकार के दौरान अक्षय ने कई बार देश के शहीदों को मदद की है। पुलवामा अटैक के बाद अक्षय ने शहीदों के परिवार वालों को  15-15 लाख की मदद दी। होम मिनिस्ट्री को भी अक्षय ने शहीदों के लिए फंड इकट्ठा करने में काफी मदद दी।