अक्षय की वो गर्लफ्रेंड अब अमेरिका में रहती है, पति से ले चुकी है तलाक

1 years ago

 

अक्षय कुमार बॉलीवुड के खिलाड़ी कहलाते हैं। अक्षय बॉक्स ऑफिस के ही नहीं प्यार मोहब्बत के भी खिलाड़ी कहलाते हैं। बॉलीवुड में अक्षय कुमार का नाम पूजा बत्रा, आएशा जुल्का प्रियंका चोपड़ा, रेखा और कटरीना कैफ से भी जुड़ा लेकिन उनका सबसे मेजर, कंट्रोवर्सियल और सेंसशनल अफेयर रहा रवीना टंडन और शिल्पा शेट्टी के साथ । 

 

बॉलीवुड में आने से पहले अक्षय के कितने अफेयर्स थे ये तो पता नहीं लेकिन बी टाऊन में अक्की का पहला प्यार रही पूजा बत्रा। वहीं पूजा बत्रा जिनके खाते में सिर्फ एक ही हिट फिल्म विरासत है।  साल 1991 में पूजा बत्रा जब सुपरमॉडल हुआ करती थीं और खिलाड़ी कुमार बॉलीवुड में क़दम रखने के लिए कर रहे थे स्ट्रगल। अक्षय ने पूजा बत्रा के साथ फिल्म तलाश - द हंट बिगेन में भी काम किया था।

 

Grateful for everything

A post shared by Pooja Batra (@styloholics) on Oct 26, 2017 at 3:44pm PDT

 

आज है बॉलीवुड एक्ट्रेस पूजा बत्रा का जन्मदिन। 27 अक्टूबर, 1974 को उत्तर प्रदेश के फैजाबाद में जन्मीं पूजा बत्रा 1993 में ‘फेमिना मिस इंडिया इंटरनेशनल’ बनी थीं। उन दिनों अक्षय कुमार बॉलीवुड में नए-नवेले थे और काम के लिए शिद्दत से मेहनत कर रहे थे। उस समय पूजा बत्रा बड़ी मॉडल थीं, और अक्षय कुमार को बॉलीवुड में बड़े मौकों की दरकार थी।  ऐसे में पूजा बत्रा के साथ दोस्ती की वजह से ही अक्षय कुमार बॉलीवुड की बड़ी पार्टियों में एंट्री मिल पाती थी जिस वजह से उन्हें बड़े लोगों से मिलने के मौके मिले और वे करियर में आगे बढ़े । अक्षय कुमार करियर में आगे बढ़ते गए, लेकिन पूजा बत्रा अपने बॉलीवुड करियर में उनकी जैसी कामयाबी हासिल नहीं कर सकीं फिल्म खिलाड़ी की शूटिंग के दौरान अक्षय कुमार का अफेयर आएशा जुल्का से शुरू हो गया और पूजा उनकी लाइफ से दूर चली गई। 

 साल 2002 में ही पूजा बत्रा की डॉक्टर डॉक्टर सोनू अहलूवालिया से शादी हो गई जिसके बाद वो बॉलीवुड छोड़कर अमेरिका शिफ्ट हो गईं. लेकिन 2011 में पूजा अपने हस्बैन्ड से भी अलग हो गईं और अब वो  हॉलीवुड में काम काम कर रही है।  पिछले दिनों फिल्म 'मिरर गेम' से पूजा ने बॉलीवुड में कमबैक किा था । पूजा को अपनी फिल्म के लिए प्रमोशन चाहिए था और मुश्किल की  घड़ी में पूत्रा बत्रा को अपने एक्सबॉयफ्रेन्ड अक्षय कुमार ने पूरा सपोर्ट दिया।ष। अक्षय कुमार ने पूजा की कमबैक फिल्म की स्क्रीनिंग को अटेन्ड करके उन्हें प्रमोट किया  थी।।  

Related Posts