कंफर्म, इस दिन आ रही है अक्षय कुमार और रजनीकांत की धमाकेदार '2.0', क्या टूटेंगे सभी रिकॉर्ड्स ?

1 years ago

Related image

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार और साउथ सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म 2.0 के चर्चे इन दिनों जोरों शोरों से हो रहे हैं  । कुछ दिन पहले ही फिल्म का शानदार तरीके से दुबई के बुर्ज पार्क में म्यूजिक लॉन्च हुआ है । इस ऑडियो लॉन्च पर फिल्म के सभी स्टार्स नजर आए । खिलाड़ी अक्षय और रजनीकांत ने इस इवेंट में धमाका किया तो वहीं एमी जैकसन ने अपनी अदाओं का जलवा बिखेरा । ये म्यूजिक इवेंट का खर्च करीब 15 करोड़ बताया गया है । इसके साथ ही फिल्म की रिलीज डेट को लेकर भी खूब खबरें बन रही है । पहले कहा गया कि ये फिल्म अगले साल 25 जनवरी को रिलीज होगी । तो दर्शकों भी इंतजार था । जिसके बाद खुद अक्षय ने अपनी एक और फिल्म पैडमेन की रिलीज डेट 26 जनवरी कर दी । ऐसे में अक्षय की दो फिल्मों में क्लैश हो रहा था । जिसकी वजह से हर तरफ अफरा तफरी मच गई ।  बाद में ये खबर आई कि फिल्म 2.0 अब 13 अप्रैल 2018 को रिलीज होगी । उसी दिन वरुण धवन अक्टूबर भी रिलीज होगी ।

#BreakingNews: #2Point0 to release on 27 April 2018... Stars Rajinikanth and Akshay Kumar... Directed by Shankar.

— taran adarsh (@taran_adarsh) December 2, 2017

अब खबर आ रही है कि फिल्म 2.0 अगले साल बाहुबली महीने में रिलीज होगी । जी हां, 2.0 अब 28 अप्रेल को रिलीज होगी । हाल ही मे ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने इस बात की जानकारी दी है । जहां पिछले साल 27 अप्रेल को बाहुबली2 रिलीज हुई थी ।

Official Press Release: "2.0" - to hit screens on April 2018#2Point0 #April2018 pic.twitter.com/fql98ZXWVY

— Lyca Productions (@LycaProductions) December 2, 2017

वहीं अब 28 अप्रैल को 2.0 रिलीज होगी । इसके साथ फिल्म के प्रोड्क्शन हाउस के ऑफिशियल ट्विटर पेज से भी प्रेस रिलीज कर इसकी रिलीज डेट का खुलासा हुआ है । मतलब साफ है कि अब बाहुबली के नक्शे कदम पर ही 2.0 भी है । फिल्म 28 अप्रैल को धमाका करेगी । फिलहाल देखते हैं कि फिल्म कितने रिकॉर्ड बनाती है । 

Related Posts