शॉकिंग, अक्षय कुमार औऱ रजनीकांत की '2.0' की टीजर हुआ लीक, हर तरफ मची अफरा-तफरी !

10 months ago

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार और साउथ सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म 2.0 के चर्चे इन दिनों जोरों शोरों से हो रहे हैं  । फिल्म की रिलीज डेट को लेकर पिछले काफी वक्त से खूब खबरें बन रही है । पहले कहा गया कि ये फिल्म अगले साल 25 जनवरी को रिलीज होगी । लेकिन इस दिन अक्की की पैडमैन रिलीज होनी थी और फिर से फिल्म की रिलीज डेट बढ गई। बाद में ये खबर आई कि फिल्म 2.0 अब 13 अप्रैल 2018 को रिलीज होगी । हालांकि अबतक रिलीज डेट का खुलासा नहीं हो पाया है । अब लीजिए फिल्म का टीजर ऑनलाइन लीक हो गया है । जी हां, फिल्म की टीजर के लीक के बाद हर तरफ अफरा तफरा मच गई है । हर कोई हैरान है कि आखिर फिल्म क टीजर कैसे लीक हो सकता है । सोशल मीडिया पर ये टीजर धड़ल्ले से वायरल हो रहा है ।

Shocking to know #2point0Teaser is leaked on-line.. Hope the team takes strict action on the culprits.. Usually, the team releases the official teaser immediately to contain the damage.. Not sure, if the teaser is fully ready now or if the timing is right to release it now..

— Ramesh Bala (@rameshlaus) March 4, 2018

ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला ने कहा कि, बहुत हैरान करने वाला है ये । मेकर्स को इसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई करनी चाहिए। अमूमन ऐसे हालात में निर्माता-निर्देशक नुकसान से उबरने के लिए आधिकारिक टीजर जारी कर देते हैं पता नहीं अभी टीजर जारी करने के हालात में है या नहीं, अगर हैं तो उन्हें जारी कर देना चाहिए । बताया जा रहा है कि फिल्म का टीजर किसी दूसरी कंट्री से लीक किया गया है । खैर ऐसे में मेकर्स को इससे काफी झटका लग सकता है । फिल्म की रिलीज डेट को लेकर वैसे ही मेकर्स परेशान हैं । अब ये एक नई मुसीबत है । कहा जा रहा है कि फिल्म दीवाली पर रिलीज हो सकती है । ये फिल्म काफी बिग बजट फिल्म है । फिल्म पर काफी मेहनत की गई है । फिल्म का बजट 450 करोड़ रूपये है । फिल्म में अक्षय कुमार और रजनीकांत के अलावा एमी जैक्सन भी हैं ।