अक्षय कुमार ईद पर फिल्म रिलीज करेंगे, जानिए सलमान खान ने क्या कहा ?

4 months ago

करीब 20 साल से सलमान ख़ान का ईद पर कब्ज़ा है। ये दिन सलमान ख़ान की फिल्मों के लिए लॉक रहता है... 2009 में ईद के मौक़े पर रिलीज़ हुई फिल्म वॉनटेड के बाद से सलमान लगातार इस दिन लोगों को ईदी देने के लिए आते हैं। साल 2013 को सलमान ने दोस्त शाहरुख़ ख़ान के लिए ईद रिलीज़ को छोड़ दिया था। उस साल शाहरुख़ की फिल्म चेन्नई एक्सप्रेस ने सिल्वर स्क्रीन पर धमाल मचाया था। इसके बाद से लगातार सलमान ईद पर अपनी फिल्में रिलीज़ कर रहे हैं। इस साल भी वो अपनी फिल्म भारत के साथ ईद पर ही दस्तक दे रहे हैं। 

दिलचस्प बात ये है कि सलमान के साथ बॉक्स ऑफिस पर क्लैश करने के लिए कोई भी तैयार नहीं होता है.. यानी ईद रिलीज़ पर सलमान का एकछत्र राज रहता है लेकिन साल 2020 में अक्षय कुमार सूर्यवंशी बनकर बॉक्स ऑफिस पर आ रहे हैं। ऐसे में लोग ये सवाल कर रहे थे कि क्या अक्षय कुमार जानबूझकर सलमान से पंगा ले रहे हैं ? क्या वो बॉक्स ऑफिस पर सलमान के साथ क्लैश करना चाहते हैं ?  

कहा जा रहा है कि अक्षय ने 2020 में ईद पर अपनी फिल्म रिलीज़ करने से पहले,सलमान से पूछ लिया था। अक्षय ने सूर्यवंशी की रिलीज़ डेट एनाउंस करने से पहले सलमानु को फोन किया था।  खिलाड़ी ने सुल्तान से पूछा था कि क्या वो अगले साल ईद पर कोई फिल्म लेकर आ रहे हैं. इस पर सलमान ने उनसे कहा था कि फिलहाल इस वक़्त उनका सारा ध्यान इस साल ईद के मौक़े पर रिलीज़ होने वाली भारत और क्रिस्मस पर रिलीज़ होने वाली  दबंग-3 पर है। इसके बाद अक्षय ने सलमान से कहा कि वो अपनी फिल्म सूर्यवंशी नेक्स्ट ईयर ईद पर रिलीज़ करना चाहते हैं। अक्षय की इस बात पर सलमान ने कुछ देर सोचा और फिर उन्होंने खिलाड़ी को सूर्यवंशी के लिए ग्रीन सिग्नल दे दिया।  इसी के साथ साथ सलमान ने अक्षय से नेक्स्ट ईय़र ईद पर अपनी कोई भी फिल्म रिलीज़ नहीं करने का वादा भी कर दिया ।यानी नेक्स्ट ईयर ईद के मौक़े पर अक्षय और सलमान के बीच नहीं होगा किसी भी तरह का घमासान... अक्षय के साथ दोस्ती बरक़रार रखने के लिए नेक्स्ट ईयर फैन्स को ईद पर ईदी देने नहीं आएंगे सुल्तान