उल्टा तिरंगा फहराने पर ट्रोल हुए अक्षय, ट्विटर पर मांगी माफी

1 years ago

भारत और इंग्लैंड महिला विश्व कप फाइनल मैच के दौरानउल्टा तिरंगा पकड़ने के चलते ट्विटर ट्रोल हो गए अक्षय कुमार। अक्षय कुमार ने ऐसा जानबूझकर नहीं किया, लेकिन ट्विटर पर लोगों ने अक्षय को आड़े हाथों ले लिया।  बाद में जब अक्षय कुमार को अपनी गलती पता चली, तो उन्होंने न केवल उल्टे झंडे वाला ट्वीट डिलीट कर दिया बल्कि माफी भी मांग ली ।  अक्षय ने लिखा,  तिरंगे के अपमान और आचार संहिता का उल्लंघन करने पर माफी चाहता हूं. मेरा मतलब किसी को अपमानित करना नहीं है, मैंने वह तस्वीर हटा दी है. 

 

दरअसल मैच देखने के दौरान अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर साझा की. इस फोटो में वह भारतीय टीम का जोश बढ़ाते हुए और वह तिरंगा लहराते दिखाई दे रहे हैं लेकिन, गौर करने वाली बात यह है कि अक्षय ने इसमें तिरंगा उल्टा पकड़ा था।  जिसके लिए लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। अक्षय इन दिनों इंग्लैंड में फिल्म गोल्ड की शूटिंग कर रहे हैं और महिला विश्व कप का फाइनल मैच देखने के लिए वो ट्रेन से लॉड्स तक पहुंचे। अक्षय इस मैच को लेकर बहुत उत्साहित थे। सोशल  मीडिया पर भी उन्होंने इंडियम वूमेन क्रिकेट टीम को खूब प्रमोट किया।  

 

मैच खत्म होने के बाद  अक्षय भारतीय टीम की खिलाड़ियों से मुलाकत कर उन्होंने बेहतर प्रदर्शन के लिए बधाई दी और उनसे बातचीत की. टीम को बधाई देते हुए अक्षय कुमार ने कहा यहां तक कि टूटे हुए दिल भी हंस सकते हैं... इन महिलाओं ने एक नई क्रांति शुरू की है। 

अक्षय ने टीम इंडिया का जमकर हौंसला बढाया। भले ही इंडिया मैच हार गई लेकिन खिलाड़ियों को अक्षय समेत पूरे देश ने सराहा। 

Related Posts