अक्षय की ये फिल्म हुई लीक, दिया ख़ास मैसेज

1 years ago

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार इन दिनों अपनी फिल्म टॉयलेट एक प्रेम कथा को लेकर बिज़ी हैं। अक्षय ने फिल्म के प्रमोशन्स भी शुरू कर दिए हैं। लेकिन हाल ही में खबर आई थी कि अक्षय की ये आने वाली फिल्म ऑनलाइन लीक हो गई है। लीक होने की खबर जैसे ही मीडिया में आई तो हर जगह  अपरा-तफरी मच गई। अब अक्षय ने खुद आगे आकर इस पूरी मामले पर बात की है।

अक्षय ने सोशल मीडिया पर अपनी बात रखी है, अक्षय ने ट्विटर पर ट्वीट करके कहा है कि 'इस लड़ाई को लड़ना अब जरूरी हो गया है, हमारी फिल्म 'टॉयलेट एक प्रेम कथा' की लीक को लेकर इस दुर्भाग्यपूर्ण घटना पर क्राइम ब्रांच की तरफ से एक्शन लिए जाने से हम आश्वस्त हैं। मैं अपने दोस्तों, कलीग्स, फैंस और दर्शकों से कहना चाहता हूं कि कृपया पाइरेसी को ना कहें। आप सभी के सपोर्ट के लिए बहुत-बहुत शु‍क्र‍िया' । अक्षय की ये फिल्म पाइरेसी का शिकार हो गई है, हालांकि फिल्म के ऑनलाइन लीक को लेकर शिकायत भी दर्ज करवाई जा चुकी है। वहीं एक वेबसाइट में छपी खबर के मुताबिक कॉरियोग्राफर और डायरेक्टर रेमो डिसूजा के पास पेन ड्राइव में इस फिल्म की पूरी कॉपी है।

रेमो ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान इस बात खुलासा किया है। रेमो ने बताया कि उनके जिम ट्रेनर ने उन्हें वो पेन ड्राइव के बारे में बारे में जिसमें फिल्म का फर्स्ट हाफ मौजूद था, पहले तो रेमो को ये महज़ एक मज़ाक लगा लेकिन बाद में रेमो ने उस पेन ड्राइव को चेक तो उसमें वाकई फिल्म की पूरी कॉपी मौजूद थी। ये देखकर रेमो डिसूजा काफी हैरान भी हुए। रेमो को लगा कि अगर ये पेन ड्राइव किसी को मिली तो काफी परेशानी आ सकती है क्यों कि वो खुद एक फिल्म मेकर हैं और ऐसा हो वो ये नहीं चाहेंगे। इस पूरी घटना के बारे में रेमो ने तुरंत ही अक्षय को सब कुछ बता दिया।

आपको बता दें कि फिलहाल क्राइम ब्रांच इस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है। टॉयलेट एक प्रेम कथा 15 अगस्त को रिलीज़ होगी.  

Related Posts