आज है अक्षरा हासन का बर्थडे, धर्म परिवर्तन को लेकर चर्चा में आई थीं

1 years ago

 

आज है कमल हासन की छोटी बेटी अक्षरा हासन का बर्थडे। अक्षरा हासन ने 2 साल पहले अमिताभ बच्चन के साथ फिल्म शमिताभ में काम किया था। अक्षरा हासन अपनी मां सारिका की तरह दिखती हैं।  आपको बता दे कि अक्षरा एक बेहतरीन एक्ट्रेस होने के साथ-साथ स्क्रिप्ट राइटर व सहायक निर्देशक भी हैं। अक्षरा को बर्थडे पर बहन श्रुति हासन ने भी जन्मदिन की बधाई दी है। 

 
 

कुछ दिन पहले ही अक्षरा अपने धर्म परिवर्तन को लेकर चर्चा में आई थीं। खबर आई थी कि अक्षरा हासन ने धर्म परिवर्तन कर लिया है। इस बात की खबर जैसे ही उनके पिता कमल हासन को लगी तो उन्होंने अपनी बेटी को तुरंत ट्विट करके पूछा कि क्या सच में उन्होंने ऐसा किया। बता दें कि कमल हासन ने अपने ट्विटर हैंडिल के जरिए अक्षरा से पूछा हाय अक्षू… क्या तुमने धर्म बदला लिया है? अगर तुमने ऐसा किया भी है तो तुम्हे ढेर सारा प्यार… धर्म से विपरीत प्यार में कोई शर्त नहीं होती…जिंदगी के मजे लो…प्रेम- तुम्हारा बापू…इसका उत्तर देते हुए अक्षरा ने लिखा  था ‘हाय बापूजी… नहीं, मैं अभी भी नास्तिक हूं… हालांकि मैं बौद्धधर्म के अनुसार जीवन जीने के तरीके और निजी रास्ते में यकीन रखती हूं।

ट्विटर पर बाप बेटी के इस संवाद ने उन लोगों की बोलती बंद कर दी जो बिना सच जाने अक्षरा के धर्म परिवर्तन पर सवाल उठा रहे थे । साथ ही .ये बात भी सामने आ गई कि कमल हासन और उनकी बेटी के बहुत समझदारी भरा रिश्ता है। कमल हासन अब अपनी बेटियों के साथ नहीं रहते। पत्ना सारिका से उऩका अलगाव हो चुका है और इन दिनों वो साऊथ की एक्ट्रेस  गौतमी के साथ लिव इन में रह रहे हैं। कमल हासन खुले विचारों के व्यक्ति हैं। वहीं अक्षरा ने अपनी पहली ही फिल्म शमिताभ से ये साबित कर दिया था कि वो बेहद खूबसूरत ही नहीं बल्कि बहुत टैलेंटेड हैं।

Related Posts