नच बलिए 9 शो को जज कर सकते हैं डायरेक्टर अली अब्बास जफर

4 weeks ago

Bharat Directorटीवी पर इन दिनों कई रियलिटी शोज चल रहे हैं। वहीं जल्द ही एक और सेलिब्रिटी डांसिंग रियलिटी शो शुरू होने जा रहा है। हम बात कर रहे हैं नच बलिए की। नच बलिए का जल्द ही 9वां सीजन शुरू हो रहा है। इस वक्त इस शो में आने वाली सेलिब्रिटी जोड़ियों के नाम पर चर्चा की जा रही है। वहीं इस शो को लेकर हाल ही में खबर आई है कि सलमान खान की मूवी भारत के डायरेक्टर अली अब्बास जफर बतौर जज इस शो का हिस्सा बन सकते हैं। 

पिछले दिनों खबर आई थी कि शो के इस सीजन को सलमान खान प्रड्यूस करने वाले हैं। इसके फॉर्मेट में दर्शकों को नया ट्विस्‍ट देखने को मिलेगा। शो में कपल्‍स को ही शामिल किया जाता था, लेकिन अब एक्‍स-कपल्‍स भी नजर आएंगे। कुछ दिन पहले खबर आईं थी कि अंदाज अपना अपना और कहीं प्‍यार न हो जाए जैसी फिल्‍मों में सलमान की को-स्‍टार रहीं एक्ट्रेस रवीना टंडन से शो का जज बनने को लेकर बात चल रही है। जब इस बारे में रवीना से पूछा गया तो उन्‍होंने कोई भी जानकारी देने से इनकार कर दिया था लेकिन कहा कि अब तक कुछ फाइनल नहीं है। 

इससे पहले रवीना 'सबसे बड़ा कलाकार' और 'कॉमिडी का महा मुकाबला' जैसे रिएलिटी शोज में जज की भूमिका में नजर आ चुकी हैं। रवीना के अलावा टाइगर श्रॉफ, दिशा पाटनी और शाहिद कपूर कुछ ऐसे एक्‍टर्स हैं जिन्‍हें जज पैनल के लिए पहले अप्रोच किया जा चुका है। 

Nach Baliye 9

अब खबर आ रही है कि भारत के डायरेक्टर अली अब्बास जफर इस शो से जुड़ सकते हैं। हालांकि अभी तक इस खबर पर मेकर्स ने आधिकारिक तौर पर कुछ भी नहीं कहा है।

salman khan

 इससे पहले करीना कपूर खान, शहिद कपूर और मीरा राजपूत के शो से जुड़ने की खबरें आई थीं, लेकिन किसी ने इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं की।