सिंगल आलिया भट्ट के पीछे पड़ा उनका एक्स बॉयफ्रैंड !

11 months ago

अभी पिछले दिनों ही खबर आई है कि आलिया भट्ट ने सिद्घार्थ मल्होत्रा से ब्रेकअप कर लिया है । सिद्धार्थ से ब्रेकअप करने के बाद आलिया अपनी दोस्तों के ज्यादा वक्त बिता रही हैं । ताकि उन्हें ब्रेकअप का दर्द महसूस ना करना पड़े । हाल ही में आलिया ने बेस्ट फ्रैंड कृपा मेहता की शादी को अटेंड किया था । शादी के सभी फंक्शन्स में आलिया ने जमकर मस्ती की । इसके अलावा पिछले दिनों ही आलिया सिद्धार्थ से ब्रेकअप के बाद एक्स बॉयफ्रैंड अली ददारकर के साथ पार्टी करती नजर आई थी ।

जी हां, अली के साथ आलिया की फिर से नजदीकियां बढ़ रही है । वहीं अब खबरों की माने तो अली चाहते हैं कि आलिया उनकी लाइफ में दोबारा से वापस आ जाएं । एक रिपोर्ट के मुताबिक, हाल ही में अली ने आलिया को अपनी फीलिंग्स के बारे में बताया लेकिन आलिया ने मना कर दिया है । क्योंकि फिलहाल किसी के साथ रिलेशन में नहीं आना चाहती हैं । कहा तो ये भी जा रहा है कि कृपा मेहता की शादी में दो कपल हर तरफ छाए हुए थे ।

पहले थे आलिया भटट् औऱ अली ददारकर, वहीं दूसरे कपल थे आकंक्षा रंजन कपूर और अविक चटर्जी । आकांक्षा रंजन, शशि रंजन और अनु रंजन की बेटी हैं, तो वहीं अविक चटर्जी, अंजन चटर्जी के बेटे हैं । वहीं कहा तो ये भी गया है कि, इन दोनों ही कपल्स ने डिसाइड किया कि ये कोई भी फोटो सोशल मीडिया पर अपलोड नहीं करेंगें। खैर अब जो भी हो देखना ये है कि क्या वाकई आलिया की लाइफ में दोबारा से एक्स बॉयफ्रैंड अली ददारकर की एंट्री होती है ।