कुंभ में रणबीर-आलिया ने साथ मिलकर की आरती, देखे तस्वीरें

3 weeks ago


बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर और एक्ट्रेस आलिया भट्ट इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म के प्रमोशन के लिए सोमवार को महाशिवरात्रि  पर कुंभ मेले पहुंचे। 



जहां फिल्म केडायरेक्टर अयान मुखर्जी भी साथ पहुंचे। इस खास मौके पर फिल्म के फस्ट लुक को खास अंदाज में लॉन्च किया गया। 


लॉन्च के बाद अलिया रणबीर का प्यार देखने को मिला। दोनों ने कुंभ में एक साथ पूजा और आरती की। जिसकी तस्वीरे सोशल मीडिया पर फोटो वायरल हो रही हैं।
दोनों को साथ देखकर फैंस बेहद खुश नजर आ रहे हैं। आपको बता दें कि कुंभ में एक ड्रोन शो के जरिए फिल्म का लोगो लॉन्च किया गया था। रंग-बिरंगी रोशनियों से सजे दर्जनों ड्रोन्स का इस्तेमाल कर आसमान को रंगीन करते हुए ‘ब्रह्मास्त्र’ लिखा गया। जिसकी फोटो और वीडियो खूब वायरल हो रहे है।

सोमवार दोपहर रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और अयान मुखर्जी मुंबई से प्रयागराज के लिए निकले थे। मुंबई एयरपोर्ट पर तीनों ने मीडिया को प्रयागराज जाने की जानकारी दी। वैसे फिल्म की कास्ट और मेकर्स (अयान मुखर्जी और करण जौहर) इसके बारे में पहले ही फैंस को हिंट दे चुके थे।


 

ALSO READ : कंगना रनौत ने साधा रणबीर कपूर पर निशाना, बताया गैर जिम्मेदार नागरिक !

ब्रह्मास्त्र फिल्म इस साल 25 दिसंबर को रिलीज होगी। फिल्म में रणबीर, आलिया के अलावा अमिताभ बच्चन, साउथ के सुपरस्टार नागार्जुन और मौनी रॉय मुख्य भूमिका में हैं। 



एक जानकारी के मुताबिक यह एक माइथोलॉजिकल टच से जुड़ी फिल्म बताई जा रही है, जिसमें अमिताभ बच्चन भगवान ब्रह्मा और नागार्जुन भगवान व‍िष्णु के किरदार में नजर आएंगे।