single-post

कारगिल में ‘कलंक’ की शूटिंग के दौरान ठंड से सिकुड़े आलिया-वरुण, देखिए तस्वीर

Oct. 13, 2018, 9:26 a.m.

इन दिनों वरुण धवन और आलिया भट्ट अपनी फिल्म ‘कलंक’ की शूटिंग में बिजी है। इस फिल्म की शूटिंग इन दिनों कारगिल में 3 डिग्री ठंड में शूट हो रही है। अंदाजा भी नहीं लगाया जा सकता है कि 3 डिग्री तापमान कितना होगा। आलिया भट्ट ने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम अकाउंट पर वरुण धवन के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर की है। जिसे देख लगा है कि दोनों इस ठंड में सिकुड़ते नजर आ रहे है। इस फोटो को सोशल मीडिया पर शेयर करने के साथ ही आलिया लिखती है- ‘कारगिल एक्स कलंक’।

बता दें कि कुछ दिन पहले वरुण धवन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कारगिल से 3 डिग्री तापमान के दौरान अपनी शर्ट लेस फोटो शेयर करते हुए सबको हैरान कर दिया था। इस फोटो को शेयर करते हुए वरुण ने लिखा- ‘#KALANK - कारगिल में बर्फ लगने पर एक बड़ा आश्चर्य हुआ था। मैं थोड़ी देर के लिए प्रशिक्षण दे रहा हूं लेकिन मुझे बिलकुल भी यकीन नहीं था कि मैं शर्ट लेस हो कर - 3 डिग्री में कैसे शूट करूंगा। @prashantsixpack मेरी तरफ से था। भगवान महान है, मैं सीन इतिहास को पूरा करने में कामयाब रहा सिनेमा है। इसके अलावा कारगिल बहुत खूबसूरत बांध है। वहीं अब वरुण को अब ठंड का ऐहसास हो गया।

बता दें कि दोनों की जोड़ी पहले 'हम्टी शर्मा का दुल्हनिया’और ‘बद्रीनाथ की दुल्हनिया’ जैसी फिल्मों धमाल मचा चूकी है। अब दोनों  ‘कलंक’ फिल्म में नजर आने वाली है। अब देखना ये होगा की इस  फिल्म में दोनों की जोड़ी क्या कमाल करती है। इस फिल्म में वरुण धवन और आलिया भट्ट के अलावा माधुरी दीक्षित, संजय दत्त, सोनाक्षी सिन्हा और आदित्य राय कपूर भी मुख्य भूमिका में है। यह फिल्म 1940 के दशक पर आधारित कहानी है। साथ ही आपको बता दें, यह फिल्म साल 2019 में 19 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी।