26 साल की हुईं आलिया भट्ट, मीडिया के सामने केक काट कर मनाया बर्थडे, देखें वीडियो

1 week ago

बॉलीवुड एक्ट्रेस आज अपना  बर्थडे मना रही हैं।आलिया भट्ट का जन्म 15 मार्च 1933 में मुंबई में हुआ था। आज वो 26 साल की हो गई हैं। आज वो अपनी फैमिली और क्लोज फ्रेंड्स के साथ बर्थडे मना रही हैं। हाल ही में आलिया भट्ट ने मीडिया के सामने भी केक काटा है। वहीं आलिया की मां सोनी राजदान घर से बाहर जाते दिख रही हैं।

 आलिया ने ब्लैक कलर की ड्रेस पहनी हैं। जिसमें वो बेहद खूबसूरत लग रही हैं। साथ ही उन्होंने अपने बालों की स्टाइल बना रखी है। आलिया ड्रेस में बेहद क्यूट दिख रही हैं। आलिया ने केक काटते हुए कहा कि मेरे लिए बर्थडे सॉन्ग कौन गाएगा। 

उसके बाद मीडिया के साथ आलिया ने भी बर्थडे सॉन्ग गाया। अपने बर्थडे पर आलिया काफी खुश दिखाई दे रही है। उनकी क्यूट स्माइल साफ दिख रही है। आलिया ने अभी तक काफी केक कट कर चुके हैं। आलिया का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। 

साथ ही फैंस को ये वीडियो खूब पसंद आ रहा है। आपको बता दें कि गुरुवार देर रात फैमिली और फ्रेंड्स के साथ बर्थडे सेलिब्रेट किया। बर्थडे पर आलिया ने पहले तो दोनों हाथ से एक साथ दो केक काटे, फिर मोमबत्ती बुझाई। 

बर्थडे पर ब्वॉयफ्रेंड रणबीर कपूर, करन जौहर, अयान मुखर्जी, पापा महेश भट्ट, मम्मी सोनी राजदान आलिया को विश करने पहुंचे। पार्टी में सौतेली बहन पूजा भट्ट भी शामिल हुईं। आलिया को विश करने उनके नाना आरके राजदान भी पार्टी में पहुंचे थे। 

आलिया के नाना के साथ रणबीर की खास बॉन्डिंग देखने को मिली। इतना ही नहीं जब नाना पार्टी से लौटे तो रणबीर उन्हें कार तक छोड़ने आए और उनका हाथ पकड़कर खुद कार में बैठाया। 


सोशल मीडिया पर आलिया के बर्थडे सेलिब्रेशन की फोटोज और वीडियो वायरल हो रहे हैं। आपको बता दें कि आलिया ने अपने बर्थडे का केक काटा और आलिया ने खूब सारा केक खाया।