आलिया को याद आया अपना बचपन, यकीन मानिए बचपन में थीं बेहद क्यूट, देखिए तस्वीरें

1 years ago

बॉलीवुड में अक्सर स्टार्स अपने बचपन की तस्वीरें शेयर करते रहते हैं । अब लीजिए हाल ही में आलिय भट्ट ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है । इस तस्वीर में आलिया अपनी मम्मी सोनी राजदान की गोद में बैठी हुईं दिख रही हैं । आलिया भट्ट इन दिनों अपने बचपन को मिस कर रही हैं इसलिए इंस्टाग्राम पर उन्होंने शेयर की है अपनी एक क्यूट सी तस्वीर। 

 

Throwback to the person who always has my back, hands and legs! My life manual - Mama ???? #throwbackthursday

A post shared by Alia ✨⭐️ (@aliaabhatt) on Dec 6, 2017 at 9:54pm PST

तस्वीर में आलिया बेहद ही क्यूट दिख रही हैं। उन्होंने तस्वीर के साथ लिखा है, ''मेरी जिंदगी का वो इंसान जो हमेशा ही मेरे लिए खड़ा रहा है, मेरी मां ।'' खैर जो भी हो लेकिन पिक्चर में वो बहुत प्यारी लग रही हैं। आलिया अक्सर अपने बचपन की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं । इससे पहले भी वो कई बार अपने बचपन की तस्वीरें शेयर कर चुकी हैं । 

15 मार्च 1993 को सोनी राजदान ने एक छोटी से बेटी को जन्म दिया। और इसी के साथ महेश भट्ट का परिवार, जिसमें पहले से ही बड़ी बेटी शाहीन थी, वो पूरा हो गया। हालांकि महेश भट्ट के पास पहली पत्नी से दो बच्चे पूजा और राहुल भट्ट थे ही, लेकिन इस परिवार में सगा सौतेला जैसा कुछ नहीं था और शाहीन, पूजा, राहुल ने अपनी सबसे छोटी बहन आलिया को उतना ही प्यार दिया औऱ आज भी हर कदम पर आलिया को सपोर्ट करते हैं। इस तस्वीर में आप आलिया को पूजा भट्ट की गोद में देख सकते हैं। 

बचपन से फिल्मी माहौल में पली बढ़ीं। आलिया का खुद कहना है कि उनकी जिंदगी शाहरुख, माधुरी, करिश्मा, गोविंदा को देखते, पेड़ों के पीछे नाचते और ऐक्टिंग करते ही बीती है।

आलिया हमेशा से जानती थीं कि उनकी दुनिया पर्दे के इस तरफ नहीं उस तरफ है। सिर्फ आलिया ही क्यों महेश भट्ट के साथ काम करने वाले कई कलाकार भी इस बात से इत्तेफाक रखते थे कि आलिया बड़ी होकर हीरोइन ही बनेंगी।

लेकिन ऐक्ट्रेस बनने से पहले ही आलिया का लाईट्स कैमरा ऐक्शन के सामना हो चुका था महज 6 साल की उम्र में। फिल्म थी संघर्ष जिसमें आलिया ने छोटी प्रीति जिंटा का रोल निभाया था। 

छोटी सी आलिया ने तभी अपनी ऐक्टिंग का टीजर दिखा दिया था और फिल्म दिखाई पूरे 13 साल बाद। आलिया क्या जानती थीं कि 19 साल की कम उम्र में ही उन्हें पहली फिल्म का ऑफर आ जाएगा। वो भी करण जौहर जैसे मेगा डायरेक्टर का। मुंबई के जमनाबाई नारसी स्कूल में पढ़ी आलिया की पढ़ाई बस खत्म ही हुई थी। हालांकि तब आलिया वैसी नहीं हुआ करती थीं जैसी वो आज दिखती हैं ।

आलिया भट्ट ने जब करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर साइन की थी तब  आलिया का वजन करीब 67 किलो था, स्टूडेंट ऑफ द ईयर की ग्लैमरस हाई क्लास शनाया के रोल के लिए आलिया को वजन भी घटाना था बस फिर क्या था आलिया लग गई काम पर और 3 महीनों में उन्होंने करण जौहर को भी शॉक कर दिया

फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर के बाद से आलिया ने पीछे मुड़कर नहीं देखा है। वो आज के दौर की टॉप 5 एक्ट्रेसेस में से एक है। आलिया खूबसूरत और स्टाइलिश ही नहीं बल्कि शानदार एक्टर भी है। 

Related Posts