आलिया भट्ट का बड़ा खुलासा, कहा- एक बड़ी बीमारी से जूझ रही हूं ।

3 weeks ago


बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट इनदिनों अपनी फिल्म कलंक को लेकर काफी चर्चा में हैं। फिल्म कलंक में आलिया का लुक लोगों को काफी पसंद आया है। फिल्म राजी के लिए उन्होंने कई अवॉर्ड शो में बेस्ट एक्ट्रेस अवॉर्ड जीता है। हाल ही में उन्हें फिल्मफेयर का बेस्ट एक्ट्रेस अवॉर्ड मिला है। आलिया ने अपनी कम उम्र में ही कई बेहतरीन किरदार प्ले किए हैं। आलिया भट्ट ने स्टूडेंट ऑफ द ईयर से बॉलीवुड  में डेब्यू किया था। जिसमें उनके किरदार को काफी पसंद किया गया था। 

आलिया ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में अपने बारे में बड़ा खुलासा किया है। मीडिया से बात करते हुए आलिया ने बताया कि ''मुझे एंजायटी की बीमारी थी। मैं डिप्रेस्ड नहीं हूं मगर मुझे एंजायटी बहुत ज्यादा है। ये आती-जाती रहती हैं। पिछले 5-6 महीने से मैं ऐसा महसूस कर रही हूं। मुझे एंजायटी अटैक तो नहीं आता, मगर मैं बहुत बुझा-बुझा महसूस करती हूं। लेकिन मैं अपनी बहन शाहीन भट्ट की शुक्रगुजार हूं। मैं उसकी वजह से इन सब चीजों को लेकर काफी जागरुक हूं। उसने डिप्रेशन से लड़ाई लड़ी थी। मैंने उसकी किताब पढ़ी है। मुझे फर्क नहीं पड़ता कि ये कितना बुरा है। आगे बोलते हुए आलिया ने कहा कि मैं उसे महसूस करती हूं।  कभी-कभी तो ऐसा लगता है कि मैं बिना किसी वजह के रो रही हूं। फिर सब कुछ पहले जैसा नॉर्मल हो जाता है। शुरुआत में ऐसा होता था कि मैं काफी कन्फ्यूज रहती थी। मैं हमेशा इस बात का बहाना बनाती थी कि ऐसा इसलिए हो रहा है क्योंकि मुझे ज्यादा काम करना पड़ रहा है  या मैं थक जा रही हूं।" 

काम की बात करें तो आलिया इस साल फिल्म कलंक में नजर आने वाली हैं। इसके अलावा इस साल फिल्म ब्रह्मास्त्र के लिए भी उनकी चर्चा हो रही है। आलिया को हाल में फिल्म फेयर का बेस्ट एक्ट्रेस अवॉर्ड मिला है।