सिद्धार्थ से ब्रेकअप के बाद आलिया ने पुराने बॉयफ्रेंड से दोस्ती बढ़ाई !

1 years ago

बॉलीवुड सितारों के  ब्रेक-अप और पैचअप के किस्से भी अजीब होते हैं। सिद्धार्थ मल्होत्रा से आलिया भट्ट का ब्रेकअप हुआ तो वो अपने एक्स बॉयफ्रेंड के साथ वो पार्टी करती हुई देखी गई। सबको पता है कि इन दिनों आलिया और सिद्धार्थ के बीच दूरियां आ गई हैं। 

आलिया को पिछले कई दिनों से सिद्धार्थ के साथ नहीं देखा गया है। लेकिन सिद्धार्थ के साथ ब्रेक-अप का ज़ख्म अभी भरा भी नहीं था कि आलिया ने दोबारा अपने एक्स-बॉयफ्रेन्ड अली ददारकर का हाथ थाम लिया।  हाल ही में आलिया को अली ददारकर के साथ पार्टी करते हुए देखा गया है। 

आपको बता दें कि सिद्धार्थ के साथ डेट करने से पहले आलिया भट्ट अली ददारकर नाम के इस लड़के के साथ रिलेशनशिप में थी। ये वो दौर था जब आलिया और अली एक दूसरे के साथ काफी देखे जाते थे। अली ददारकर तो आलिया की फिल्म हम्पटी शर्मा की दुल्हनियां की स्क्रीनिंग में भी नज़र आए थे लेकिन इसी बीच आलिया के दिल पर सिद्धार्थ ने दस्तक देनी शुरू कर दी जिसकी वजह से अली ददारकर के साथ उनका ब्रेकअप हो गया लेकिन जब सिद्धार्थ मल्होत्रा ने आलिया का दिल तोड़ा तो आजकल रणबीर कपूर और अपने एक्स बॉयफ्रेंड के कंधे पर सिर रखकर रो रही हैं।   

Related Posts