बर्थडे पर आलिया भट्ट ने अपने ड्राइवर-हेल्पर को दिया 50-50 लाख का घर, खूब हो रही है तारीफ

1 months ago



बॉलीवुड एक्टर आलिया भट्ट ने पिछले दिनों अपना 26वां जन्मदिन मनाया हैं। आलिया ने ये खास दिन अपनी फैमिली और दोस्तों के साथ सेलिब्रेट किया था। इस मौके पर आलिया ने भी कुछ ऐसा किया जिसकी  हर कोई तारीफ कर रहा हैं। खबरों की माने तो आलिया भट्ट ने अपने जन्मदिन पर अपने ड्राइवर और हेल्पर को 50-50 लाख के चेक दिए हैं। जिससे वह अपना खुद का घर खरीद सकें।
बताया जा रहा है कि आलिया ने जब अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी। जब से ड्राइवर सुनील और हेल्पर अनमोल काम कर रहे हैं। फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर से दोनों आलिया के साथ जुड़ें हुए है। इस जन्मदिन पर आलिया ने उनको ये खास गिफ्ट दिया। पिछले दिनों खबर थी की आल‍िया के बर्थडे पर बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर ने उनके लिए एक रोमांट‍िक डेट भी प्लान की है।


 दोनों कोलोराडो (USA)के एसपेन माउंटेन स्की रिजॉर्ट में वेकेशन एन्जॉय करने जाएंगे। बताया जा रहा है कि जैसे ही आलिया फिल्म 'कलंक' का प्रमोशन खत्म कर लेंगी वैसे ही कपल डेस्टिनेशन के लिए रवाना हो जाएगा। आलिया भट्ट के जन्मदिन पर बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर आधी रात उनके घर बर्थडे विश करने पहुंचे थे। आधी रात का टाइम रणबीर ने इसलिए चुना था ताकि मीडिया से बचा जा सके।
बता दें आल‍िया इन दिनों फिल्म कलंक की तैयारियों में बिजी हैं। ये फिल्म अगले महीने रिलीज होगी। पिछले दिनो इस फिल्म का टीजर रिलीज हुआ था सोमवार को फिल्म का पहला गाना रिलीज हुआ है। जिसे लोगों ने खूब पसंद किया है। फिल्म कलंक के पहले गाने 'घर मोरे परदेसिया' आल‍िया और माधुरी एक साथ नजर आ रही हैं।


 इस गाने को श्रेया घोषाल और वैशाली माडे ने अपनी आवाज में गाया है। म्यूजिक प्रीतम ने दिया है। गाने के बोल अमिताभ भट्टाचार्य ने लिखे हैं। रेमो डिसूजा ने गाने को कोरियोग्राफ किया है। यह फिल्म 17 अप्रैल को रिलीज होगी।