PICS: फिल्म 'नो फादर्स इन कश्‍मीर' की स्‍पेशल स्‍कीनिंग में फैमिली के साथ पहुंची आलिया

3 weeks ago



एक्ट्रेस आलिया भट्ट फिल्म कलंक के चलते खूब सुर्खियां बटोर रही हैं एक तरफ फिल्मों में छाई हुई है तो दूसरी तरह रणबीर सिंह के साथ रिलेशनशिप को लेकर। बीती शाम आलिया भट्ट अपनी मम्मी की फिल्म 'नो फादर्स इन कश्‍मीर' की स्‍पेशल स्‍क्रीनिंग में नजर आई। खास मौके की खास बात ये थी की यहां पूरा भट्ट परिवार को एक साथ देखा गया। इस स्पेशल स्क्रीनिंग में महेश भट्ट, पूजा भट्ट और जिम सरभ के साथ कई फिल्मी हस्तियां नजर आई हैं।



ऑस्‍कर नॉमिनेटेड डायरेक्‍टर अश्‍विन कुमार की फिल्‍म 'नो फादर्स इन कश्‍मीर' शुक्रवार यानी 5 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्‍म में सोनी राजदान, कुलभूषण खरबंदा और अंशुमान झा लीड रोल में हैं। हाल ही में फिल्‍म की स्‍पेशल स्‍क्रीनिंग मुंबई में रखी गई जिसे अटेंड करने कई बॉलिवुड सिलेब्‍स पहुंचे।
इस मौके पर आलिया का देसी लुक नजर आया। व्हाइट आउटफिट में आलिया बेहद खूबसूरत नजर आई। लोंग इयररिंग्स उनके लुक को और निखार रहे थे।
सोनी राजदान इस मौके पर पिंक कलर की ड्रेस में नजर आई।




इस मौके पर शिबानी दांडेकर भी नजर आई। ऑरेंज ड्रेस में  शिबानी गॉरजस नजर आ रही हैं। वह इन दिनों फरहान अख्‍तर के साथ रिलेशनशिप में है। खबर है कि ये कपल इस साल शादी करने वाला है। 


इस खास मौके पर आलिया और उनका परिवार मौजूद था। पूरे परिवार ने एक साथ तस्वीरें क्लिक कराईं।  


ब्‍लैक साड़ी में कल्कि बिलकुल डिफरेंट अवतार में दिख रही हैं।



फिल्म स्क्रीन‍िंग में शबाना आजमी ब्लैक ट्रेड‍िशनल लुक में नजर आईं। 



नो फादर्स इन कश्मीर को लेकर पिछले दिनों काफी विवाद हुआ था। विवादों को देखते हुए आलिया भट्ट ने अपनी मां की इस फिल्म का समर्थन किया था। आलिया भट्ट ने ट्वीट करते हुए लिखा था कि 'मां की नो फादर्स इन कश्मीर देखने के लिए उत्साहित हूं। फिल्म की पूरी टीम ने मेहनत की है। यह फिल्म सहानुभूति और दया के बारे में है। इससे प्यार को एक मौका मिलता है।