single-post

कुंभ मेले में 'ब्रह्मास्त्र' का ग्रैंड स्काई शो, खास अंदाज में जारी हुआ आलिया-रणबीर की फिल्म का फर्स्ट एनिमेटेड लुक

March 4, 2019, 10:56 p.m.

निर्देशक अयान मुखर्जी की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' की पूरी टीम प्रयागराज के कुंभ मेले में आयोजित हो रहे एक मेगा इवेंट के लिए पहुंच चुके हैं। 

फिल्म का नाम जब से आया है जब से वो चर्चा का विषय बनी हुई है। 

फिल्म की कास्ट प्रयागराज के कुंभ मेले में आज  यानी 4 मार्च इसका लोगो अनवील करने पहुंची हैं। 

फिल्म ब्रह्मास्त्र का लोगो रिलीज किया गया है। पर अभी तक फिल्म का काइ भी लुक सामने नहीं आया है। इसे बड़े इवेंट में आलिया भट्ट और रणबीर कपूर दोनों साथ पहुंच चुके हैं। 

फोटो और वीडियो में आलिाय भट्ट ने एथेनिक लुक बनाया हुआ है जिसमें वो बेहद खूबसूरत लग रही हैं।  

आलिया भट्ट ने ग्रीन कलर के सूट पहना है। जिसमें वो किसी अप्सार से कम नहीं लग रही हैं। अपने लुक के हिसाब से ही आलिया ने फेस पर मेकअप किया है। 

साथ ही अपने बालों को खुला कर रखा है। वहीं साथ ही रणबीर कपूर ने व्हाइट व ब्लू कोंबो में कुर्ता पहना है साथ ही ब्राउड कलर की पेंट पहना है। 

रणबीर कपूर ड्रेस में काफी स्मार्ट कल रहे हैं। उनका ये अंदाज फैंस को काफी पसंद आ रहा है। इस  इवेंट में रणबीर और आलिया दोनों ही इंडियन लुक में नजर आ रहे हैं। 

फिल्म में आलिया भट्ट, करण जौहर, रणबीर कपूर और अमिताभ बच्चन की फिल्म ब्रह्मास्त्र इन दिनों काफी चर्चा में हैं।

 एक छोटा सा टीजर रिलीज करते हुए फिल्ममेकर्स ने बताया था कि प्रयागराज के कुंभ में फिल्म लोगो रिलीज किया गया है। 

 फिल्ममेकर्स का लोगो रिलीज करने का ये तरीखा काफी अनोखा है। पर फैंस को काफी पसंद आ रहा है। गौर करने की बात है कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट एक दूसरे को डेट करने के चलते भी छाए हुए हैं।

 दोनों की अफेयर की खबरें खूब देखने को मिलती है। कई बार दोनों को साथ में भी देखा गया है। फिल्म ब्रह्मास्त्र की शूटिंग के दौरान ही आलिया भट्ट और रणबीर कपूर एक दूसरे के नजदीक आए हैं।  

इस फिल्म का दूसरा जोड़ा भी लव एंगल के लिए ही छाया हुआ है।  दरअसल फिल्म के डायरेक्टर अयान मुखर्जी और फिल्म का हिस्सा मौनी रॉय की भी अफेयर की खबरें हैं।