RRR से साउथ में डेब्यू करेंगी आलिया, राजामौली की फिल्म में ऐसा होगा किरदार

2 weeks ago

बॉलीवुड के मशहूर फिल्ममेकर करण जौहर जल्द ही फिल्म कलंक को लेकर आ रहे हैं।  फिल्म में वरुण धवन, आलिया भट्ट, आदित्य रॉय कपूर, सोनाक्षी सिन्हा, संजय दत्त और माधुरी दीक्षित हैं। कलंक फिल्म 17 अप्रैल को रिलीज होने जा रही है। आलिया भट्ट  के पास फिल्म कलंक के अलावा बाहुबली फेम डायरेक्टर एसएस राजामौली की फिल्म आरआरआर भी है। वो इस फिल्म से साउथ इंडस्ट्री में डेब्यू करने जा रही हैं। 

फिल्म में अपने रोल को लेकर आलिया ने तैयारी शुरू भी कर दी है। खबरों के अनुसार इन दिनों आलिया ट्यूटर के जरिए तेलुगू भाषा सीख रही हैं ताकि उन्हें डायलॉग बोलने में कोई समस्या ना हो। फिल्म में जूनियर एनटीआर और रामचरण तेजा मुख्य किरदार में नजर आने वाले हैं। फिल्म में आलिया किस किरदार को निभाएगी इस बारे में अभी तक कुछ पता नहीं चला पाया है।

 आरआरआर में उनका का नाम सीता होगा। चूंकि फिल्म की कहानी दो फ्रीडम फाइटर्स पर आधारित है इसलिए आलिया का किरदार रियल लाइफ फ्रीडम फाइटर और फिक्शनल कैरेक्टर, दोनों से प्रभावित होगी। फिल्म के बारे में आलिया ने बताया कि मेरा मतलब है कि तेलुगू भाषा कठिन है, लेकिन जैसा मैंने सोचा था कि मैं उससे कहीं ज्यादा तेजी से इसे सीख रही हूं। कथक का संबंध शरीर से है इसे सीखना कठिन था।''  


 काम की बात करें तो आलिया भट्ट और वरुण धवन, कलंक में रूप का किरदार निभा रही हैं। बताया जा रहा है कि फिल्म ‘कलंक’ की कहानी भारत के बंटवारे और हिंदू मुस्लिम दंगे पर बेस्ड  पर होगी। करण जौहर ने इस फिल्म को बजट तकरीबन 80 करोड़ रुपये में बनाया है। 


फिल्म 'कलंक' एक पीरियड ड्रामा फिल्म है। फिल्म के टीजर और पोस्टर के जरिए ऑडियंस इन किरदारों की झलक देख चुके हैं। इस फिल्म में माधुरी दीक्षित और संजय दत्त 22 साल बाद स्क्रीन शेयर करने जा रही हैं। 



इस फिल्म का निर्देशन अभिषेक वर्मन ने किया है। हाल में ही करण जौहर की फिल्म कंलक का ट्रेलर रिलीज हुआ जो काफी पसंद किया गया है।