single-post

आलिया बॉयफ्रेंड से करती हैं इतना प्यार, सेट पर रणबीर को देख भूल जाती हैं डायलॉग

Feb. 9, 2019, 4:56 p.m.

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट इन दिनों रणबीर कपूर के प्यार में दीवानी हैं। दोनों का प्यार अब किसी से छुपाए नहीं छुपता। पिछले कई महीनों से बॉलीवुड में इस कपल की चर्चा हो रही हैं लेकिन अभी तक दोनों ने ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की है। कई बार मीडिया ने आलिया से रणबीर कपूर को लेकर सवाल किए है जिसे सुन आलिया काफी शर्मा जाती हैं।वहीं अब आलिया रणबीर को लेकर एक खबर सामने आई है। एक इंटरव्यू के दौरान आलिया भट्ट ने अपने ब्वॉयफ्रेंड रणबीर कपूर और उनके माता-पिता ऋषि कपूर और नीतू कपूर के बारे में खुलकर बात की। रणबीर कपूर के बारे में बात करते हुए आलिया भट्ट ने कहा कि उन्होनें रणबीर से ज्यादा किसी को भी नैचुलर परफॉर्मेंस देते हुए नहीं देखा। आलिया ने कहा कि रणबीर एक ग्रेट एक्टर हैं।

इतना ही नहीं आलिया ने आगे कहा कि ना सिर्फ मैं एक एक्टर के तौर पर रणबीर कपूर को पसंद करती हूं। मैं अक्सर अपने डायलॉग्स याद रखती हूं, मैं कभी परफॉर्म करते समय अपने लाइन्स नहीं भूलती हूं, लेकिन जब मैं रणबीर को परफॉर्म करते हुए देखती हूं, मैं उस समय अपने डायलॉग्स भूल जाती हूं। क्योंकि रणबीर किसी भी कैरेक्टर में पूरी तरह से घूस जाते हैं। 

वहीं नीतू कपूर के बारे में बात करते हुए कहा कि वो बहुत ही शानदार इंसान हैं। मैं उन्हें फ्रेंड कह सकती हूं। वो बहुत ही कूल रहती हैं। ऋषि कपूर के बार में बात करते हुए आलिया भट्ट ने कहा कि वो बहुत ही यूनिक हैं। जब भी आप उनके साथ समय बिताती हूं तो बहुत ही मस्ती करते हैं।

बता दें कि आलिया भट्ट इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म गली बॉय के रिलीज की तैयारी में लगी हुईं है। इस फिल्म में आलिया भट्ट के साथ रणवीर सिंह मुख्य भूमिका में नजर आने वाले है।

ALSO READ : वेलेंटाइन डे के दिन हाउसफुल हुई 'गली बॉय', कमाई का बना सकती है नया रिकॉर्ड!