ऱणबीर आलिया की लव स्टोरी बहुत आगे बढ़ चुकी है, अक्सर आलिया के घर पर होते हैं 'सांवरिया'

1 years ago

 

खबर है कि आलिया भट्ट के घर रणबीर आजकल रात भर रूकते हैं। कटरीना के दिल का ज़ख्म अभी भरा भी नहीं था कि रणबीर ने उनकी बेस्ट फ्रेन्ड आलिया के साथ भी इश्क़ का गिटार बजाना शुरू कर दिया । इन दिनों आयान मुखर्जी की फिल्म ब्रहमास्त्र में आलिया के साथ काम कर रहे रणबीर कपूर। महेश भट्ट की लाडली के साथ इस क़दर क्लोज़ हो गए हैं कि वो आए दिन उनसे मिलने के लिए उनके घर जाते रहते हैं ।  रणबीर कपूर रात रात भर आलिया के घर पर रुकते हैं। 31 जनवरी की रात भी रणबीर को आलिया के जूहू वाले घर में इंटर होते हुए देखा गया था। रात क़रीब 11 बजे रणबीर कपूर आलिया के घर में इंटर हुए थे और सुबह तक वहीं रूके। 

ऐसा नहीं है कि सिर्फ रणबीर ही आलिया के घर जाते हैं। आलिया भी रणबीर के साथ वक्त बिताने के लिए उनके घर आती हैं। कई बार आलिया को सारी सारी रात सावरिया के साथ देखा गया है लेकिन दिलचस्प बात ये है कि आलिया और रणबीर जब भी एक दूसरे के घर जाते हैं ये लोग लोगों को चकमा देने के लिए अपनी कार कभी भी वहां पार्क नहीं करते हैं हालांकि आलिया और रणबीर ये दिखाने की कोशिश करते हैं कि वो घर पर अपनी अपकमिंग फिल्म ब्रहमास्त्र की स्क्रिप्ट पढ़ते हैं। 

वैसे सवाल ये भी है कि क्या रणबीर और आलिया के लव ऑल नाइट की ख़बर उनके मम्मी पापा को भी है.. दरअसल रणबीर की मम्मी नीतू और पापा रिशी अपने बेटे की लव लाइफ पर कुछ ज़्यादा ही नज़र रखते हैं... कहा तो ये भी जाता है कि मम्मी नीतू की वजह से ही दीपिका के साथ रणबीर का ब्रेक-अप हुआ था। कटरीना के साथ भी रणबीर के ब्रेक-अप की एक वजह.. मम्मी नीतू और पापा ऋषि को बताया जाता है । अब देखना ये है कि क्या आलिया के साथ रणबीर की नज़दीकियां मम्मी नीतू और पापा रिशी को होती है मंज़ूर