पापा ऋषि के इलाज में रणबीर कपूर की मदद करने आलिया भट्ट पहुंची न्यूयॉर्क, देखिए तस्वीरें

3 months ago

इन दिनों ऋषि कपूर न्यूयॉर्क अपना इलाज करवा रहे है। बॉलीवुड के कई स्टार  ऋषि कपूर से मिलने न्यूयॉर्क पहुंचे। वहीं अब  ऋषि कपूर की होने वाली बहू भी न्यूयॉर्क पहुंची है। जी हां आलिया भट्ट् की बात कर रहे है इन दिनों आलिया न्यूयॉर्क में है हाल ही में आलियान ने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की है जिसमे वह न्यूयॉर्क की सड़कों पर घूम रही है।  

उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक फोटो शेयर की है. उन्होंने कैप्शन में लिखा- “The Big Apple.” वैसे ये कहना बिल्कुल भी गलत नहीं है कि आलिया भी अब ख़ुद को मिसेज़ कपूर समझने लगी हैं। रणबीर के साथ शादी करने से पहले ही कपूर ख़ानदान की बहू बनने का हर फर्ज़ अदा कर रही हैं। इन दिनों रणबीर के पापा ऋषि अमेरिका के न्यूयॉर्क में अपना इलाज करा रहा है। ऋषि के साथ वहां उनकी वाइफ नीतू और बेटे रणबीर कपूर भी मौजूद हैं।

खबर है कि रणबीर के साथ मिलकर वो वहां ऋषि कपूर की देखभाल करने वाली हैं। आलिया मुंबई में करण जौहर की फिल्म कलंक की शूटिंग कर रही थीं लेकिन आलिया ने कंलक की शूटिंग को बीच में ही छोड़कर रणबीर और उनके पापा रिशके पास न्यूयॉर्क जाना ज़्यादा ज़रूरी समझा।

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर का रिश्ता पिछले काफी समय से सुर्खियों में छाया हुआ है। रणबीर कपूर के साथ आलिया का रिश्ता पूरी तरह से ऑफीशियल हो चुका है। दोनों के घरवाले भी इस रिश्ते से बहुत खुश हैं। कपूर फैमली ने तो अभी से ही आलिया को अपनी बहू मान लिया है। आलिया ने सितंबर में रणबीर कपूर के बर्थडे को स्पेशल बनाने के लिए आलिया भट्ट काफी मेहनत करती नजर आईं थी। आलिया भट्ट ने रणबीर के लिए खुद बर्थडे स्पेशल केक बेक किया था।