single-post

रणबीर कपूर के साथ अपनी शादी को लेकर आलिया भट्ट ने कही ये बात, सुनकर हो जाएंगे हैरान

Feb. 18, 2019, 2:21 p.m.

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट पिछले कई दिनों से अपने रिश्ते को लेकर खूब छाए हुए हैं। दोनों एक दूसरे के प्यार में पागल है लेकिन लोगों के सामने अपने प्यार को कूबल करने से डरते हैं। मीडिया में कई बार आलिया से रणबीर कपूर के बारे में सवाल किया गया है जिसे वह सुनकर भी अनसुना कर देती हैं, लेकिन अब खबर है कि आलिया ने रणबीर और अपने रिश्ते पर चुप्पी तोड़ी हैं।

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान आलिया ने कहा है कि, 'मुझे समझ नहीं आता है कि लोगों के लिए हर समय इसी बारे में बात करने की क्या जरुरत है। लेकिन मैं खुद ही सोचती हूं कि ये आसान सा सवाल ही तो है और मेरा जवाब हमेशा वही रहेगा। मैं सिर्फ यही कहना चाहती हूं कि मैं अभी शादी नहीं कर रही हूं। मैं एक रिश्ते में रहकर खुश हूं लेकिन इसका ये मतलब नहीं है कि मैं तुरंत शादी कर लूंगी। वैसे पिछले दिनों खबर थी की आलिया रणबीर संग साल 2020 में सात फेरे लेने वाली है। 

इस बात पर आलिया ने कहा, 'मैं ये सब सोचने के लिए काफी छोटी हूं। अगर मुझे लगेगा कि हमें इस रिश्ते में कदम आगे बढ़ाना है तो हम जरुर ऐसा करेंगे। मैंने अपने काम से शादी किया है और मेरे रिश्ते में सब कुछ ठीक है। बता दें कि फिल्म ब्रह्मास्त्र के सेट से दोनों के प्यार की शुरुआत हुई थी। ब्रह्मास्त्र की शूटिंग के जरिए ही दोनों करीब आए थे।  खैर अब शादी कब होगी ये तो यही दोनों जानते है। लेकिन इसके फैंस को दोनों की शादी का बेहद इंतजार हैं।

आलिया इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर जमकर धूम मचा रही हैं। जोया अख्तर की इस फिल्म में आलिया रणवीर सिंह के अपोजिट नजर आई है। रणवीर सिंह का रैपिंग स्टाइल से दर्शकों का दिल जीत रहा है। बॉलीवुड में इस तरह की कहानियां कम ही दिखाई जाती हैं, लेकिन जोया अख्तर ने अपने डायरेक्शन, रणवीर सिंह और आलिया भट्ट ने अपनी एक्टिंग और फिल्म में दिखने वाले जुनून ने दिल जीता है।  करीब दो घंटे 33 मिनिट की इस फिल्म का बजट 40 से 45 करोड़ के बीच बताया जा रहा है।

ALSO READ: अपने और बॉयफ्रेंड रणबीर की लड़ाई पर बोलीं आलिया भट्ट, किया ये नया खुलासा !