single-post

करण की फिल्म तख्त के लिए आलिया ने अपने रोल के बारे में जाने बिना ही हां कर दी !

Jan. 3, 2019, 5:53 p.m.

बॉलीवुड के फिलहाल सबसे बड़े फिल्म मेकर हैं करण जौहर। कई स्टार्स को उन्होंने लॉन्च किया है। करण आलिया भट्ट के मेंटर हैं उनके एडवाईज़र और गुरु भी हैं। करण आलिया को बेटी मानते हैं। साल 2012 में करण ने अपने प्रोडक्शन हाउस से आलिया को लॉंच किया जिसके बाद से ही आलिया की हर फिल्म  में करण जौहर की एडवाईस होती है।

 करण अब आलिया की फिल्मों में पैसे भी लगाते हैं। करण भी आलिया का पूरा खयाल रखते हैं । ऐसे में करण की सबसे बड़ी फिल्म तख्त में आलिया का होना तो तय है। करण की हिस्टोरिकल ड्रामा फिल्म तख्त में भी अहम रोल कर रही हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं आलिया को करन पर इस कदर भरोसा है कि उन्होने फिल्म तख्त साईन तो कर ली पर उन्हे फिल्म की स्टोरी के बारे में कुछ भी नहीं पता।

 आलिया ने एक इंटरव्यू में बताया कि करन जौहर ने एक दिन उन्हे फोन किया और कहा कि तुम्हे इस फिल्म का हिस्सा बनना है जिसपर आलिया का जवाब सिर्फ ओके था। आलिया करण की फिल्मों की स्क्रिप्ट नहीं पढ़ती। 2012 में रिलीज हुई स्टूडेंट ऑफ द ईयर के बाद आलिया करण के डायरेक्शन में काम करने जा रही हैं। इस फिल्म में रणवीर सिंह, करीना कपूर, आलिया भट्ट, विक्की कौशल, जाहन्वी कपूर, भूमि पेडनेकर औऱ अनिल कपूर हैं। फिल्म की स्टारकास्ट देखकर लग रहा है कि ये बेहद बिग बजट वाली फिल्म है। फिल्म का बैकग्राउंड मुगल काल में सेट किया गया है। फिल्म की कहानी भी मुगल काल की बताई जा रही है। कहा जा रहा कि आलिया फिल्म में विकी कौैशल यानि दाराशिकोह की वाइफ का रोल करेंगी। आलिया के किरदार का नाम नादिरा बानो होगा। 

 करण ने कुछ महीने में ट्वीट करते हुए लिखा कि, इतिहास से जुड़ी यह एक अविश्वसनीय कहानी है। राजसी मुगल सिंहासन के लिए एक महाकाव्य लड़ाई… एक कहानी परिवार की, महत्वाकांक्षा की, लालच की, विश्वासघात की, प्रेम की और उत्तराधिकार कीख्त युद्ध और प्यार के बारे में है’। फिल्म में रणवीर औऱ विक्की भाई-भाई के रोल में होंगे। 

 फिल्म की शूटिंग राजस्थान और गुजरात में होगी।  रणवीर फिल्म में औरंगजेब के रोल में दिख सकते हैं तो वहीं करीना रणवीर की बहन बनेंगी। साथ ही अनिल कपूर शाहजहां के रोल में दिख सकते हैं। फिल्म 2020 में रिलीज होगी।