single-post

तो 'कलंक' में आलिया नहीं बल्कि दीपिका होतीं वरुण धवन की 'रूप', जानिए क्या है मामला ?

April 21, 2019, 8:25 p.m.

फिल्म 'कलंक' को रिलीज के पहले दिन ही बॉक्स ऑफिस पर शानदार ओपनिंग मिली थी। फिल्म कलंक इस बुधवार को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई है। फिल्म में खास तौर पर आलिया और वरुण की जोड़ी की काफी तारीफ हो रही है लेकिन क्या आप जानते हैं कि आलिया इस फिल्म के लिए पहली चॉइस नहीं थी बल्कि आलिया से पहले दीपिका पादुकोण को इस फिल्म के लिए अप्रोच किया गया था। 

प्रोडक्शन हाउस ने रूप के रोल के लिए पहले दीपिका पादुकोण को संपर्क किया था लेकिन दीपिका ने इस रोल को ठुकरा दिया था। दीपिका के रोल छोड़ने के बाद ही ये रोल आलिया को मिला। दीपिका पादुकोण ने फिल्म के ऑफर को क्यों स्वीकार नहीं किया था, फिलहाल इसकी वजह सामने नहीं आ सकी है। 'कलंक' में आलिया के किरदार और ऐक्टिंग की काफी तारीफ हो रही है। खैर दीपिका पादुकोण इन दिनों अपनी फिल्म 'छपाक' की शूटिंग में बिजी हैं।

 फिल्म का फर्स्ट लुक कुछ ही दिन पहले शेयर किया गया था और इसने सभी को चौंका दिया था। फैंस को उनका लुक काफी पसंद आया था। दीपिका पादुकोण ने लक्ष्मी अग्रवाल के लुक को काफी हद कर कॉफी किया है। दीपिका के लिए ये फिल्म बेहद खास है। यही कारण है कि वे इस फिल्म को प्रोड्यूस भी कर रही हैं। दीपिका ने पद्मावत के बाद से कोई फिल्म साइन नहीं की थी और वो एक स्पेशल प्रोजेक्ट के इंतजार में थीं। 

हालांकि जब उन्होंने फिल्म छपाक की कहानी सुनी तो उन्हें ये कहानी बेहद पसंद आई और उन्होंने ये फिल्म करने का फैसला किया। 

आपको बता दें कि फिल्म कलंक ने चौथे दिन 54.40 करोड़ की कमाई कर ली है।  फिल्म की कमाई खास अच्छी नहीं है। पहले दिन के कलेक्शन के हिसाब से वीकेंड पर फिल्म की कमाई अच्छी होनी चाहिए थी लेकिन ऐसा नहीं हुआ है।

फिल्म को देशभर में करीब 4,000 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है। वहीं विदेशों में फिल्म को 1300 स्क्रीन्स मिले हैं। ओवरऑल फिल्म 5300 स्क्रीन्स पर दिखाई जा रही है।