single-post

आलिया भट्ट की फिल्म ‘गली बॉय’ देख हैरान हुई मां सोनी राजदान, कही ये बात

Feb. 15, 2019, 11:44 a.m.

आलिया भट्ट और रणवीर सिंह की फिल्म 'गली बॉय' रिलीज हो गई है। चारों और इस फिल्म की चर्चा हो रही है हर कोई इस फिल्म की तारिफ कर रहा हैं। ऐसे में जब ये फिल्म आलिया भट्ट की मां सोनी राजदान ने देखी तो वह खुद को रोक नहीं पाई और सोशल मीडिया पर एक के बाद एक कईट्वीट कर डाले। 3 ट्वीट करके सोनी राजदान ने फिल्म की तारीफ की है।

सोनी राजदान ने अपने पहले ट्वीट में लिखा है, ‘आलिया तुमने फिल्म में बहुत अच्छा काम किया है। तुमने अपने किरदार को बहुत ही ईमानदारी से निभाया है और दर्शक फिल्म के दौरान लगातार तुम्हारे साथ जुड़े रहते हैं। गली बॉय देखकर मैं तो भौचक्की रह गई हूं। एक बार फिर से तुमने बता है कि तुम किसी भी तरह का किरदार निभा सकती हो। सफीना के किरदार से कई सारी लड़कियां इन्सपायर होगी।’

वहीं सोनी राजदान ने अपने आखिरी दो ट्वीट में जोया अख्तर और बाकी स्टारकास्ट की तारीफ की है। सोनी ने लिखा है, ‘सिद्धांत चतुर्वेदी की तारीफ किए बिना गली बॉय की तारीफ पूरी नहीं हो सकती है। सिद्धांत ने शानदार काम किया है। कल्कि की अदाकारी भी प्रभावित करती है।’ ‘अंत में मैं जोया अख्तर की भी तारीफ करना चाहूंगी, जिन्होंने ऐसी शानदार फिल्म सोची। जोया ने इतनी कमाल की फिल्म बनाई है कि हर दर्शक को लगता है कि ये उसकी कहानी है। जोया अख्तर को बहुत-बहुत बधाई।

ALSO READ : सेंसर ने चला दी कैंची, गली बॉय में 13 सेकेंड का आल‍िया-रणवीर का किसिंग सीन काटा

आपको बता दें कि यह फिल्म वेलेंटाइन डे के मौके पर रिलीज हुई है। गली बॉय फिल्म भारत में रिलीज होने से पहले जर्मनी में रिलीज हुई है। फिल्म में रणवीर एक स्ट्रीट रैपर का रोल प्ले कर रहे हैं। रणवीर सिंह का किरदार भारतीय रैपर नेज़ी उर्फ नावेद शेख और डिवाइन उर्फ विवियन फर्नांडीस के जीवन पर बनी है। 

साथ ही आलिया भट्ट के डायलॉग भी फॆंस को काफी पसंद आ रहे हैं। गली बॉय में में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट के साथ कल्कि केकलिन भी नजर आ रही हैं। फिल्म के रिलीज होने से पहले ही फिल्म की एडवांस बुकिंग शुरु होने लगी थी।