रणबीर की गर्लफ्रेंड बनने के बाद आलिया ने सिद्धार्थ के साथ काम करने से किया इंकार !

4 months ago

जब से आलिया की ज़िन्दगी में रणबीर कपूर आए हैं तब से उन्होंने सिद्दार्थ के साथ अपनी बची-खुची दोस्ती भी ख़त्म कर ली है। आलिया अब सिद्धार्थ ना तो सिद्धार्थ से बात करती हैं और ना ही वो उनके साथ सिल्वर स्क्रीन शेयर करना चाहती हैं। फिल्ममेकर करन जौहर साल 2012 को रिलीज़ हुई अपनी फिल्म स्टूडेन्ट ऑफ दी ईयर का सीक्वेल बना रहे हैं वैसे तो स्टूडेन्ट ऑफ दी ईयर टू में टाइगर श्रॉफ तारा सुतारिया और अनन्या पांडे काम कर रहे हैं। करण  जौहर SOTY -2 में अपने ओरनिजल स्टूडेन्ट सिद्धार्थ वरुण और आलिया का स्पेशल एपीरेन्स रखना चाहते हैं हालांकि करन जौहर इस बार स्टूडेन्ट ऑफ दी ईयर को डायरेक्ट नहीं कर रहे हैं। फिल्म के सेकेन्ड पार्ट को डायरेक्टर पुनीत मलहोत्रा डायरेक्ट कर रहे हैं।

 

वरुण धवन और सिद्धार्थ मलहोत्रा तो इस बात के लिए राज़ी हो गए हैं.. लेकिन करण की चहेती आलिया भट्ट ने उनके प्रोजेक्ट का हिस्सा बनने से मना कर दिया है। इससे भी शॉकिंग बात ये है कि आलिया ने सिद्धार्थ मलहोत्रा की वजह से करन जौहर को ना कहा है। दरअसल करण जौहर स्टूडेन्ट ऑफ दी ईयर टू में आलिया को सिद्धार्थ और वरुण के साथ स्क्रीन शेयर करने के लिए कह रहे थे। आलिया को वरुण से तो कोई प्रॉब्लम नहीं है लेकिन उन्होंने अपने एक्स-बॉयफ्रेन्ड सिद्धार्थ के साथ स्क्रीन शेयर करने से साफ साफ मना कर दिया। करण ने आलिया को मनाने की काफी कोशिश की लेकिन वो किसी भी सूरत में सिद्धार्थ के साथ कैमरा फेस करने के लिए नहीं हुईं हैं। आलिया अब रणबीर के प्यार में इस कदर हैं कि वो सिद्धार्थ मल्होत्रा की तरफ देखना भी नहीं चाहती हैं। 

कुछ दिन पहले आलिया रणबीर और सिद्धार्थ बॉलीवुड के कई सितारों के साथ पीएम मोदी से मिलने दिल्ली पहुंचे थे । उस उस दौरान उनके साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा भी थे। उस वक्त भी आलिया उनसे कटी-कटी नजर आ रही थीं। 

एयरपोर्ट पर आलिया रणबीर से बात करते हुए थोड़ी परेशान दिख रही थी वहीं आलिया के एक्स बॉयफ्रेंड सिद्धार्थ मल्होत्रा भी इन दोनों पर नजर रखे हुए थे। सिद्धार्थ के लिए वाकई ये एक आकवर्ड मौका रहा होगा।