आलिया की कटरीना से बढ़ी दूरियां, दीपिका के साथ पीएंगी करण की कॉफी !

3 months ago

जब से आलिया का कटरीना के एक्स-बॉयफ्रेन्ड रणबीर कपूर से लिंक-अप हुआ है तब से बेस्ट फ्रेन्ड कटरीना के साथ आलिया

का रिश्ता कुछ ठीक नहीं चल रहा है । कल तक एक दूसरे के साथ आए दिन नज़र आन वाली कटरीना और आलिया मुंबई में रहने के बाद भी कई दिनों से एक साथ नहीं देखी गई हैं । जब से आलिया और कटरीना के बीच भले ही कनेक्शन हो लेकिन रियल लाइफ में रणबीर कपूर को लेकर दोनों के बीच काफी टेंशन चल रही है। 

इससे भी ज़्यादा शॉकिंग बात ये है कि कटरीना के साथ दूरियां आने के बाद आलिया आजकल उनकी दुश्मन नंबर वन और रणबीर की एक्सगर्लफ्रेन्ड दीपिका के साथ काफी नज़दीकियां बढ़ा रही हैं।  हाल ही में जब रणबीर कपूर के घर आमिर ख़ान ने ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान का ट्रेलर दिखाया था तो उस रात आलिया के साथ दीपिका को भी देखा गया था। 

ख़बर ये थी कि आलिया इस बार कॉफी विद करन में रणबीर कपूर के साथ जाएंगी.. लेकिन अब करन ने इस टवीट से क्लियर कर दिया है कि आलिया इस बार रणबीर कपूर की एक्स-गर्लफ्रेन्ड और कटरीना की दुश्मन दीपिका के साथ नज़र आएंगी। पहले तो आलिया ने रणबीर कपूर के साथ लिंक-अप करके अपनी बेस्ट फ्रेन्ड कटरीना का दिल दुखाया और अब दीपिका के साथ दोस्ती बढ़ा रही हैं। रणबीर कपूर का  एक्स गर्लफ्रेंड दीपिका के साथ अब भी अच्छा रिश्ता है लेकिन कटरीना के साथ उनकी बातचीत भी नहीं होती ।