आलिया भट्ट मम्मी पापा से अलग रहती हैं, देखिए उनके घर की तस्वीरें

8 months ago

Alia Bhatt in her new house. Pic/Prasad Naik for Architectural Digest India (october issue)

आलिया भट्ट बॉ़लीवुड में स्टार बन चुकी है । अब वो महेश भट्ट की बेटी आलिया भट्ट के तौर पर नहीं जानी जाती बल्कि स्टार आलिया भट्ट के तौर पर वो मशहूर हो गई है। आलिया अब अपने मम्मी पापा से अलग रहती हैं। उन्होंने अपने लिए नया घर लिया है। इसी साल वो बहन शाहीन के साथ अपने नए घर में शिफ्ट हुईं हैं। 

Alia Bhatt House in Mumbai

आलिया और शाहीन ने इस बात का पूरा ध्यान रखा कि उनका घर में एक टी बार जरूर हो, क्योंकि दोनों बहनें चाय की बहुत शौकीन हैं।

Related image

आलिया का ये नया घर एक थ्री बेडरूम अपार्टमेंट है। यंग और वाइब्रेंट आलिया के घर में वो सबकुछ जिस तरह की आप उनसे उम्मीद रखते हैं। 

आलिया और शाहीन ने घर लेने का फैसला तो किया लेकिन एक शख्स जो इस फैसले से खुश नहीं था वो थे उनके पापा। जी हां महेश भट्ट को अलग रहने का ये आइडिया कुछ खास पसंद नहीं आया था। इस पर आलिया कहती हैं कि मैंने बहुत कोशिश की और आखिरकार अपने पापा को मना ही लिया। लेकिन फिर भी वह इससे ज्यादा खुश नही हैं।

Image result for alia bhatt house

आलिया का घर डायरेक्टर विकास बहल की वाइफ रिचा बहल ने किया है। आलिया की ऋचा से फिल्म 'शानदार' की शूटिंग के दौरान मुलाकात हुई थी, जिन्हें बाद में आलिया ने अपना घर डेकोरेट करने की ज़िम्मेदारी दी। आलिया कहती हैं, “मुझे वह अच्छी लगी, मैंने फैन्टम फिल्म का ऑफिस देखा था जिसे उन्होंने डिज़ाइन किया है। मुझे वह काफी पसंद आया था।

Related image

आलिया बताती हैं कि मैंने रिचा से कहा कि मैं अपना घर बहुत ज्यादा मॉडर्न टाइप नहीं चाहती हूं। मैं चाहती थी कि मेरा घर थोड़ा पुराना सा लगे। मैं अपने घर में मार्बल फ्लोर या झाड़-फानूस जैसा कुछ भी बहुत ज्यादा ग्लैमरस नहीं चाहती थी।

  मम्मी पापा से अलग शिफ्ट होेने पर आलिया का कहना है कि  मैं अपनी पूरी जिंदगी पैरेंट्स के साथ रही हूं। अब मुझे स्पेस की जरूरत थी । मैंने कोशिश की यह नया घर मुझे मेरे पैरेंट्स के पास ही मिले।

 

Alia Bhatt's new house

आलिया ने अपने घर में इंटीरियर में खुद भी काफी रूचि दिखाई और सुझाव भी दिए। Alia Bhatt's new house