रणवीर सिंह से नाराज हो गईं आलिया, मनाने के लिए दीपिका के पति ने ये किया !

2 weeks ago

रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की फिल्म गली बॉय इसी महीने वैलेनटाइन्स डे पर रिलीज़ हो रही है। ज़ोया अख़्तर के डायरेक्शन में बनी रनवीर सिंह की इस फिल्म में आलिया भट्ट का रोल भी दमदार नज़र आ रहा है। हालांकि ये भी सच है कि गली बॉय में ज़ोया अख़्तर का ज़्यादा फोकस रणवीर सिंह की तरफ है। प्रमोशन के दौरान भी हर तरफ रणवीर सिंह ही छाए हुए हैं। आलिया को लेकर फिल्म के मेकर्स ज़्यादा कुछ नहीं कर रहे हैं।

 पिछले दिनों गली बॉय के कई ईवेन्ट में अकेले रणवीर सिंह नज़र आए थेष मुंबई में होते हुए भी आलिया को वहां नहीं बुलाया गया था। खबर है कि ये बात आलिया को काफी बुरी लगी थी। इस बात को लेकर आलिया फिल्म के मेकर्स से काफी नाराज़ हो गई थीं।आलिया को लग रहा है कि फिल्म के मेकर्स उन्हें सपोर्टिंग एक्टर के तौर पर पेश कर रहे हैं। 

आलिया ने इस बात की शिकायत अपने मेंटर करण जौहर से भी की थी हालांकि गली बॉय से करण जौहर का कोई लेना देना नहीं है लेकिन ज़ोया अख़्तर के साथ करन जौहर की काफी अच्छी दोस्ती है। यही वजह है कि करण जौहर ने इस बारे में ज़ोया से बात भी की है। सिर्फ यही नहीं.आलिया की नाराज़गी की ख़बर जब रणवीर सिंह को लगी तो वो भी काफी टेंशन में आ गए थे। वो आलिया को मनाने के लिए उनके पास पहुंच गए थे। रूठी आलिया को ख़ुश करने के लिए रणवीर सिंह ने मेकर्स से कहा है कि अब गली बॉय के किसी भी ईवेन्ट में उन्हें अकेले ना बुलाया जाए। आलिया की ज़रूरत हो या फिर ना हो लेकिन उन्हें गली बॉय के हर ईवेन्ट में इन्वाइट किया जाए। नाराज़ आलिया को ट्रैक पर लाने के लिए रनवीर सिंह अपनी तरफ से पूरी कोशिश कर रहे हैं