सांवरिया रणबीर कपूर के प्यार में दीवानी हो गई हैं आलिया भट्ट , ये रहे 5 सबूत !

4 months ago

रणबीर और आलिया के बीच तेज़ी के साथ नज़दीकियां बढ़ रही हैं, वहीं बॉलीवुड के सावरिया के लिए आलिया की दीवानगी बढ़ती ही जा रही है। आलिया आए दिन रणबीर के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करती हैं। इससे साफ जाहिर होता है कि आलिया को रणबीर बहुत पसंद हैं। फिल्म ब्रह्मास्त्र की शूटिंग खत्म हो गई है और अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर ये पिक्चर शेयर करते हुए आलिया ने कैप्शन में लिया है , द वन विद ऑल द जॉय ।  

अब ये समझना तो किसी के लिए भी मुश्किल नहीं है कि आलिया की लाईफ का जॉय कौन है. और ये जॉयभरा कैप्शऩ खास किस के लिए लिखा गया है। मतलब साफ है बिन कुछ बोले भी आलिया जमकर कर रही है रणबीर के लिए अपने प्यार का इज़हार। 

पिछले दिनों आलिया फिल्म कलंक की शूटिंग कर रही थीं तो वहीं रणबीर कपूर फिल्म संजू को प्रमोट करने में बिजी थे । ब्रह्मास्त्र की शूटिंग फिलहाल रुकी हुई थी  लेकिन इसके बावजूद आलिया और रणबीर साथ दिख रहे थे। उस दौरान आलिया भट्ट, रणबीर कपूर को पिक करने संजय दत्त के घर पहुंच गई थीं। उस दौरान भी ये खबरें आई थी कि आलिया रणबीर के बिना रह नहीं पातीं । 

सावरिया के रंग में पूरी तरह से रंग चुकी है। रणबीर और आलिया की लव स्टोरी बुल्गारिया में  भी फुल स्पीड से चल रही है। बुल्गारिया से इनकी कई तस्वीरें आ चुकी हैं। 

कुछ दिन पहले आलिया का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा थी। इसमें आलिया रणबीर को बॉयफ्रैंड की तरह ही ट्रीट करती दिख रही थी।  वायरल हो रहे उस वीडियो में आलिया रणबीर की जेब फोन रखती दिख रही थीं।  पहले आलिया खुद ही रणबीर की जेब में अपना फोन डालने की कोशिश करती हैं और फिर बाद में रणबीर ही उनसे फोन ले लेते हैं।

आलिया आजकल वही काम करती हैं जो रणबीर को पसंद है। रणबीर के प्यार में फुटबॉल भी देखने लगी हैं। फुटबॉल से दूर दूर तक कोई नाता नहीं रखने वाली आलिया भट्ट भी रणबीर के प्यार में हो गई हैं मेसी की दीवानी। आलिया भी रणबीर के साथ मैच देख रही है। उनकी भी फुटबॉल में रूचि बढ़ गई है। कुछ दिन पहले आलिया को भी रणबीर की तरह मेसी के क्लब बार्सीलोना के लोगो वाली जैकेट में देखा गया था।

इन दिनों रणबीर की हर ख़ुशी आलिया की ख़ुशी बन गई है और रणबीर का हर ग़म आलिया का ग़म हो गया है। अब दोनों के बीच इतना गहरा प्यार भला कैसे छुप सकता है।