single-post

रणबीर से शादी से पहले ही आलिया बहू का हर फर्ज निभा रही हैं, ऋषि कपूर की सेवा करने न्यूयॉर्क जा रही हैं !

Oct. 15, 2018, 4:40 p.m.

रणबीर कपूर के साथ आलिया का रिश्ता पूरी तरह से ऑफीशियल हो चुका है। दोनों के घरवाले भी इस रिश्ते से बहुत खुश हैं। कपूर फैमली ने तो अभी से ही आलिया को अपनी बहू मान लिया है। कटरीना के नाम पर हमेशा भड़कने वाले रणबीर के पापा ऋषि कपूर को भी आलिया काफी पसंद है और वो ये बात कई बार बोल भी चुके हैं । ऋषि वे अपने बेटे के बारे में कहा था कि, ये रणबीर की जिंदगी हैवो जिससे चाहे शादी करे। नीतू को आलिया पसंद है,मुझे पसंद है, रणबीर को भी पसंद है। 

 आलिया भी अब ख़ुद को मिसेज़ कपूर समझने लगी हैं। रणबीर के साथ शादी करने से पहले ही कपूर ख़ानदान की बहू बनने का हर फर्ज़ अदा कर रही हैं। इन दिनों रणबीर के  पापा ऋषि अमेरिका के न्यूयॉर्क में अपना इलाज करा रहा है। ऋषि के साथ वहां उनकी वाइफ नीतू और बेटे रणबीर कपूर भी मौजूद हैं.और अब पता चला है कि अपने होने वाले फादर इन लॉ का हाल-चाल लेने के लिए आलिया भी न्यू यॉर्क के लिए रवाना हो गई हैं। खबर है कि  रणबीर के साथ मिलकर वो वहां ऋषि कपूर की देखभाल करने वाली हैं। आलिया मुंबई में करण जौहर की फिल्म कलंक की शूटिंग कर रही थीं लेकिन आलिया ने कंलक की शूटिंग को बीच में ही छोड़कर रणबीर और उनके पापा रिशके पास न्यूयॉर्क जाना ज़्यादा ज़रूरी समझा ।

हम आपको बता दें कि रणबीर कपूर के पापा रिशी को किसी गंभीर बीमारी ने जकड़ लिया है। मामला इतनी सीरियस है कि 1 अक्टूबर को जब रणबीर की दादी यानी रिशी कपूर की मां कृष्णा राज कपूर का स्वर्गवास हुआ था तो रणबीर, ऋषि और नीतू कपूर उनके फ्यूनरल को अटेन्ड नहीं कर पाए थे। ये तीनों लोग उस दौरान अमेरिका में ही थे लेकिन दिलचस्प बात ये है कि रणबीर और उनके मम्मी पापा के पीठ पीछे आलिया पूरे टाइम कपूर फैमली के साथ उस दौरान मौजूद थीं। कपूर ख़ानदान की होने वाली बहू आलिया, रणबीर की सिस्टर को सहारा देती हुई नज़र आईं थीं। 

आलिया ने वीडियो कॉल के ज़रिए  विदेश में बैठे रणबीर कपूर को उनकी दादी के अंतिम दर्शन कराने की कई बार कोशिश भी की थी। अब रणबीर की दादी की अंतिम यात्रा में शामिल होने के बाद आलिया रणबीर के साथ उनके पापा की देखभाल करने न्यू यॉर्क भी पहुंच गई हैं यानी ये कहना ग़लत नहीं होगा कि महेश भट्ट की लाडली शादी से पहले ही कपूर ख़ानान की बहू होने का हर फर्ज़ अदा कर रही हैं।