रणबीर कपूर आलिया से शादी करना चाहते हैं लेकिन वो तो दुल्हन बनने को तैयार ही नहीं हो रहीं !

1 months ago

बॉलीवुड में इन दिनों शादी का सीजन चल रहा है। दीपिका-रणवीर की शादी हो चुकी है।  प्रियंका और निक की शादी भी कंफर्म हो गई है। तो वहीं अब खबर है कि जल्द ही रणबीर कपूर भी शादी करना चाह रहे हैं। रणबीर कपूर 36 साल के हो चुके हैं और वो अगले साल तक आलिया से शादी रचा लेना चाहते हैं लेकिन पता चला है कि रणबीर की नयी गर्लफ्रेन्ड आलिया फिलहाल उनके साथ सात फेरे लेने के लिए रेडी नहीं हैं आलिया अभी अपना पूरा फोकस अपने करियर पर देना चाहती हैं। 

दिलचस्प बात ये है कि रणबीर के पापा रिशी और मम्मी नीतू भी आलिया को अपनी बहू बनाने के लिए तैयार है। 

देखा जाए तो रणबीर कपूर के साथ आलिया का रिश्ता पूरी तरह से ऑफीशियल हो चुका है। दोनों के घरवाले भी इस रिश्ते से बहुत खुश हैं। कपूर फैमली ने तो अभी से ही आलिया को अपनी बहू मान लिया है। कटरीना के नाम पर हमेशा भड़कने वाले रणबीर के पापा ऋषि कपूर को भी आलिया काफी पसंद है और वो ये बात कई बार बोल भी चुके हैं । ऋषि वे अपने बेटे के बारे में कहा था कि, ये रणबीर की जिंदगी है वो जिससे चाहे शादी करे। नीतू को आलिया पसंद है,मुझे पसंद है, रणबीर को भी पसंद है। 

रणबीर की बहन रिद्दिमा भी आलिया को भाभी बनाने के लिए ग्रीन सिग्नल दे चुकी हैं पर रणबीर की लाख कोशिशों के बाद भी आलिया फिलहाल उनके साथ शादी करने के लिए रेडी नहीं हो रही हैं। हाल ही में सोशल मीडिया पर फैन्स से इंट्रैक्ट कर रही आलिया ने साफ कर दिया है कि वो अभी सिर्फ 25 साल की हैं.. और उन्हें शादी करने की कोई जल्दी नहीं है । हाल ही में एक अवॉर्ड फंग्शन में भी आलिया ने साफ किया था कि उनकी शादी के लिए अभी लोगों को काफी इंतज़ार करना होगा। 

आपको बता दे कि एक वक्त था जब कटरीना रणबीर कपूर से शादी के लिए बेताब थीं और तब रणबीर करियर पर फोकस करना चाहते थे। यानी कल तक जो रणबीर शादी के लिए कटरीना कैफ को इंतज़ार. करवाते थे  उनके ऊपर अब आलिया ने शुरू  इमोशनल अत्याचार.कर दिया है. रणबीर के लाख मनाने पर भी आलिया उनके साथ फिलहाल शादी करने के लिए नहीं हैं तैयार