शाहरुख की दीवाली पार्टी में आलिया और कैट की तस्वीर नकली नहीं बल्कि असली है !

1 week ago





पिछले कई दिनों से ऐसी ख़बरें थीं कि जब से कटरीना के एक्स-बॉयफ्रेन्ड रणबीर कपूर का उनकी बेस्ट फ्रेन्ड आलिया के साथ लव कनेक्शन हुआ है तब से कटरीना का दिल जल रहा है। कहा जा रहा था कि प्यार में सावरिया से ऑलरेडी चोट खा चुकी कटरीना के दिल का ज़ख्म आलिया की वजह  से और भी ज़्यादा गहरा हो गया है। कटरीना ने आलिया भट्ट के साथ मिलना जुलना बंद कर दिया है। लेकिन सोशल मीडिया पर वायरल हुई आलिया और कटरीना की इस पिक्चर ने हर किसी को हैरान कर दिया।दरअसल 4 नवंबर की रात कटरीना कैफ अपनी अपकमिंग फिल्म ज़ीरो के हीरो शाहरुख़ ख़ान के प्री-दीवाली बैश में पहुंची थीं.। इस पार्टी में उनके एक्स-बॉयफ्रेन्ड रणबीर की गर्लफ्रेन्ड आलिया भी मौजूद थीं। आलिया और कटरीना की ये पिक्चर शाहरुख़ की दीवाली पार्टी में ही क्लिक की गई थी। आलिया और कटरीना की ये पिक्चर सोशल मीडिया पर अपलोड होते ही आग की तरह वायरल हो गई। दोनों को इस तरह एक साथ देखकर सबको यही लगने लगा है कि कटरीना कैफ और आलिया भट्ट के बीच रणबीर को लेकर किसी भी तरह की अनबन नहीं है... लेकिन क्या सच यही है। क्या आलिया और कटरीना की ये बॉन्डिंग फेक नहीं है। खबरों की माने तो आलिया और कटरीना की तस्वीर फेक नहीं है।




 


शाहरुख़ ख़ान की पार्टी में मौजूद उनके जासूस ने बताया है कि भले ही आलिया और कटरीना ने यहां एक साथ पोज दिया था लेकिन सच तो ये है कि रणबीर कपूर की प्रेज़ेन्ट गर्लफ्रेन्ड और एक्स-गर्लफ्रेन्ड के बीच एक छत के नीचे रहने के बाद भी काफी फासला था। लास्ट ईयर तो जो कटरीना और आलिया हर पार्टी में एक दूसरे के साथ साए की तरह रहती हैं । दोनों मिलकर महफिल में धमाल मचा देती थीं। वो आलिया और कटरीना शाहरुख़ की दीवाली पार्टी में अलग अलग कॉर्नर पर एक दूसरे को इग्नोर करती हुई नज़र आ रही थीं। 



यानी शाहरुख़ की पार्टी में एक साथ पोज़ देने वाली कटरीना और आलिया के बीच अब पहले जैसी दोस्ती नहीं रही है.. रणबीर कपूर की वजह से दोनों की फ्रेन्डशिप में दरार पड़ गई है.. और ये बात उस रात पार्टी में मौजूद कई लोगों ने नोटिस की है...