'कलंक' में एक साथ कथक करेंगी माधुरी-आलिया, धक धक गर्ल को टक्कर देने की तैयारी में जुटी आलिया

4 months ago

हिस्टोरिकल ड्रामा फिल्म कलंक इन दिनों काफी चर्चा में है। फिल्म की ख़ास बात ये है की 21 साल बाद संजय दत्त और माधुरी दीक्षित इस फिल्म में एक साथ काम करने वाले हैं। ख़बरें हैं की फिल्म में आलिया एक कथक डांसर के रोल में नज़र आएंगी जिसके लिए आलिया इन दिनों घंटों कथक की प्रैक्टिस कर रहीं हैं ताकी वो माधुरी दीक्षित की तरह फिल्म मे डांस कर सकें। आलिया जाने माने कथक डांसर बिरजू महाराज से डांस सीख रही हैं। 

बॉलीवुड की धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित इस फिल्म में  डांस टीचर के रोल मे आएगी नज़र। फिल्म में माधुरी आलिया भट्ट और कियारा आडवाणी को डांस की ट्रेनिंग देती दिखेंगी। इस फिल्म में ऑडियंस को एक साथ बॉलीवुड की पुरानी पीढ़ी और नई जेनरेशन के कई स्टार्स को साथ देखने का मौका मिलेगा। माधुरी और आलिया जब एक साथ फिल्मी पर्दे पर डांस करेंगी तो क्या खूब समां बंधेगा। 

 माधुरी दीक्षित जिस भी फिल्म में भी काम करती हैं उस फिल्म में उनका एक डांस आइटम जरूर रहता है। 

खबर है इस फिल्म में भी वो मुजरा करेंगी। कलंक में भी माधुरी एक शानदार डांस तैयारी में जुटी हैं।  डांस के लिए आजकल वो घंटों डांस की प्रैक्टिस कर रही हैं।करीब 21 साल बाद माधुरी संजय दत्त के साथ काम कर रही हैं इस वजह से भी फिल्म की बहुत चर्चा है।  संजय और माधुरी अब जल्द ही एक सॉन्ग की शूटिंग के लिए कलंक के सेट पर आमने सामने होंगे। ख़बर है कि माधुरी दीक्षित कलंक के लिए एक मुजरा नंबर शूट करेंगी और इस दौरान संजू बाबा उनके सामने बैठे होंगे ।