पापा महेश भट्ट को आलिया ने इस तरह दी जन्मदिन की बधाई, देखिए भट्ट परिवार का अलबम

3 months ago

आलिया भट्ट पहली बार अपने पापा महेश भट्ट के साथ काम करने जा रही हैं। आलिया के लिए ये एक तोहफे जैसा है। लंबे समय से आलिया को पापा के साथ काम करने की चाहत थी और अब वो पूरी हो रही है। 20 साल बाद महेश भट्ट डायरेक्शन की तरफ आ रहे हैं। आलिया इस बात से बहुत खुश है। पापा महेश भट्ट को आलिया ने थैंक्यू बोला है। आलिया आए दिन अपने पापा के प्रति अपने प्यार का इजहार करती रहती हैं।  पापा को बहुत स्पेशल तरीके से आलिया ने हैप्पी बर्थडे कहा है। लिखा है कि पापा अपने 70वें जन्मदिन पर आपने मुझे बहुत बड़ा तोहफा दिया है। 

आलिया अपने पापा के साथ बहुत स्पेशल बॉन्डिग शेयर करती हैं। आलिया की सफलता से महेश भट्ट काफी खुश है। पिछले दिनों आलिया की फिल्म राजी जब सुपर हिट हुई तो महेश भट्ट को बेटी पर बहुत गर्व हुआ था। 

महेश भट्ट और सोनी राजदान की दूसरी बेटी हैं आलिया । बड़ी बेटी शाहीन के बाद जब आलिया उनकी जिंदगी में आई तो परिवार पूरा हो गया। हांलांकि महेश भट्ट केपहली पत्नी से दो बच्चे पूजा और राहुल भट्ट थे ही, लेकिन इस परिवार में सगा सौतेला जैसा कुछ नहीं था और शाहीन, पूजा, राहुल ने अपनी सबसे छोटी बहन आलिया को उतना ही प्यार दिया । 

आलिया अपने पापा महेश भट्ट के बहुत करीब हैं। आए दिन आलिया सोशल मीडिया पापा के साथ अपनी तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती हैं। 

आलिया आज महेश भट्ट की फिल्म सड़क 2 में काम कर रही है। जब 1991 में सड़क  फिल्म रिलीज हुई थी उस वक्त को पैदा भी नहीं हुई थीं। कुछ दिन पहले आलिया ने अपने बचपन का एक वीडियो शेयर किया था । इसमें वो अपने पापा के पेट पर बैठी नजर आ रही हैं। 

आलिया हमेशा से जानती थीं कि उनकी दुनिया पर्दे के इस तरफ नहीं उस तरफ है। सिर्फ आलिया ही क्यों महेश भट्ट के साथ काम करने वाले कई कलाकार भी इस बात से इत्तेफाक रखते थे कि आलिया बड़ी होकर हीरोइन ही बनेंगी। बहन पूजा भट्ट की तरह वो भी फिल्मों में काम करना चाहती थी। आलिया ने अपनी पहली फिल्म महेश भट्ट के साथ नहीं बल्कि करण जौहर के साथ साइन की। आलिया अपनी बहन शाहीन के बहुत करीब हैं और भाई राहुल के साथ भी उनका करीबी नाता है। 

महेश भट्ट 70 साल के हो चुके हैं। उन्होंने दो शादियां रचाई । उनके चार बच्चे हैं। महेश भट्ट का बेटा राहुल फिल्मों में नहीं आया लेकिन बेटी पूजा और आलिया ने बॉलीवुड में खूब नाम कमाया। 

महेश भट्ट की बेटी शाहीन फिल्मों से दूर ही रही। 

महेश भट्ट ने बेटी पूजा के साथ दिल है कि मानता नही, जख्म और सड़क जैसी फिल्मों में काम किया 

महेश भट्ट की पहली वाइफ का नाम किरण भट्ट था। महेश भट्ट का जब परवीन बाबी से अफेयर हुआ तो दोनों अलग हो गए थे।