महेश भट्ट आलिया और रणबीर की शादी के लिए राजी हैं ! फिर किस बात की देर !

4 months ago

रणबीर कपूर और आलिया मान चुके हैं कि वो एक दूसरे के प्यार में हैं। दोनों के परिवार वालों ने भी इनके रिश्ते को हरी झंडी दिखा दी है। हाल ही में आलिया के पापा महेश भट्ट से एक इंटरव्यू के दौरान दोनों की शादी पर सवाल हुए तो उन्होनें साफ कहा कि वो अपने बच्चों की पर्लनल लाइफ पर कभी नहीं बोलेंगे। महेश साहब के मुताबिक उनके बच्चे अब बड़े हो गए हैं और वो अपने फैसले खुद ले सकते हैं। आलिया के पापा का कहना है कि वो अपने बच्चों के फैसलों में दखलअंदाजी करके उनकी प्राइवेसी खत्म नहीं करना चाहते ।उनके बच्चे चुप रहना चाहते हैं या अपने रिलेशनशिप पर बात करना चाहते हैं ये उनकी मर्जी। महेश को इन सब बातों से कुछ नहीं लेना देना। आलिया भट्ट के पापा की इन बातों से एक बार फिर इशारा मिल रहा है कि आलिया और रणबीर के अफेयर की खबरों में कहीं ना कहीं सच्चाई है और दोनों की शादी भी हो जाए तो कोई हैरानी नहीं होनी चाहिए क्योकि रणबीर के परिवार में आलिया काफी हिट हो चुकी हैं। 

कुछ दिन पहले ही रणबीर कपूर को आलिया के साथ क्वालिटी टाइम स्पेन्ड करने के लिए उनके घर पहुंचे थे लेकिन उसी दौरान दिल्ली के लिए रवाना हो रहे पापा महेश भट्ट भी अपनी बेटी को गुड बाय बोलने उनके घर पर आ धमके। जैसे ही पापा महेश आलिया के घर में दाख़िल हुए वो घर में पहले से मौजूद रणबीर को देखकर हैरान हो गए थे हालांकि उस वक़्त हर किसी को लग रहा ता कि आलिया ने ख़ुद अपने घर पर पापा महेश और बॉयफ्रेनड् रणबीर की मीटिंग करवाई है. लेकिन ख़ुद महेश भट्ट ने इस बात का ख़ुलासा किया कि उन्हें उस रात आलिया के घर पर रणबीर की मौजूदगी के बारे में कुछ भी नहीं पता था

महेश भट्ट की बातों से साफ जाहिर हो गया था  रणबीर के साथ उनकी बेटी का क्या रिश्ता है। पापा महेश के मुंह से लगातार रणबीर कपूर के लिए तारीफें निकली जा रही थीं। वो रणबीर के काम के फैन हैं और बेटी पसंद पर वो मुहर लगा चुके हैं।