रणबीर की मम्मी नीतू को आलिया बहुत पसंद है, ये रहा सबूत

1 years ago

आलिया और रणबीर कपूर की इन दिनों बहुत चर्चा है। दोनों अक्सर साथ दिखते हैं और बॉलीवुड में इनके अफेयर की खबर तेजी से फैल रही है। वहीं इन दिनों रणबीर की मम्मी  नीतू कपूर भी आलिया भट्ट  पर एक्स्ट्रा-प्यार लूटा रही हैं। 

ऐसा लगता है वो आलिया को अपनी बहू बनाने को तैयार हो गई हैं। नीतू कपूर पिछले कई दिनों से अपने लाडले बेटे रणबीर की शादी के लिए लिए दुल्हन ढूंढ रही थीं और इसी बीच उनके बेटे की लाइफ में हो गई है आलिया भट्ट की इंट्री। 

हालांकि लोगों का इस बात का डर था कि कहीं हमेशा की तरह रणबीर की मम्मी आलिया की राह में भी ना बन जाएं रोड़ा।  दरअसल कहा जाता है कि रणबीर की एक्स-गर्लफ्रेन्ड कटरीना मम्मी नीतू की वजह से ही कपूर फैमली की बहू नहीं बन पाई थीं। नीतू कपूर को अपने बेटे के साथ कटरीना कैफ की जोड़ी पसंद नहीं आई थी। 

सिर्फ यही नहीं दीपिका के साथ भी रणबीर के ब्रेक-अप की एक वजह मम्मी नीतू को ही बताया जाता है.. वो अलग बात है कि नीतू कपूर इस बात को नहीं मानती हैं। खुद एक शो में  नीतू कपूर ने कहा था कि  को ऐसी बहू चाहिए जो शादी के बाद उनके इकलौते बेटे को उनसे ना करे दूर।  मम्मी नीतू को रणबीर की एक्स-गर्लफ्रेन्ड्स में ये बात नहीं दिखी। यही वजह है कि उन्होंने सावरिया को उनके साथ शादी करने की मंजूरी नहीं दी और अब लगता है कि रणबीर की मम्मी नीतू तलाश पूरी हो गई है.. उन्हें आलिया में अपनी बहू नज़र आने लगी है। आलिया ने मदर्स डे पर अपनी मम्मी के लिए सोशल मीडिया पर ये मैसेज पोस्ट किया था.

आलिया के इस मैसेज पर उनकी मम्मी सोनी राज़दान का तो रिप्लाई आया ही.. लेकिन दिलचस्प बात ये है कि रणबीर की मम्मी नीतू को भी आलिया का मर्दस डे मैसेज दिल को छू गया 

तभी भी तो मम्मी सोनी के  साथ साथ रणबीर की मॉम ने भी आलिया की पोस्ट पर ये रिप्लाई कर दिया।

 वैसे हम आपको बता दें कि हाल ही में जब रणबीर और आलिया अपनी फिल्म ब्रह्मास्त्र की बुलगारिया में शूटिंग कर हे थे.. और वहां रणबीर ने आलिया का 25वां बर्थ-डे सेलीब्रेट किया था तो उसे अटेन्ड करने मम्मी नीतू भी बुलगारिया पहुंच गई थीं। 

नीतू कपूर ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करके भी आलिया कोे जन्मदिन की बधाई दी थी। 

के अलावा कुछ दिन पहले जब मुंबई में आलिया की फिल्म राज़ी की स्क्रीनिंग हुई थी.. तो यहां रणबीर कपूर आलिया भट्ट की मम्मी सोनी राज़दान के सामने ही आलिया को अपनी कार में बैठाकर नौ-दो-ग्यारह हो गए थे। ऐसा लगता है कि  रणबीर और आलिया को मिल गया है उनकी मम्मियों का ग्रीन सिग्नल।