बॉयफ्रेंड रणबीर पर कोई लड़की डालेगी नजर, तो उसका ऐसा हाल कर देंगी आलिया, देखिए वीडियो

1 week ago

बॉलीवुड का नया नवेला कपल आलिया भट्ट और रणबीर कपूर बीते साल से ही अपने रिलेशनशिप को लेकर खबरों में है। दोनों के अफेयर की खबरें आए दिन आती रहती है। अब आलिया रणबीर के लिए कितनी कंसर्न हैं ये हमें आपको बताने की जरूरत नहीं है। हाल ही में ऐसा नजारा देखने को मिला है फिल्म गली बॉय के ट्रेलर लॉन्च पर। दरअसल आलिया जल्द ही रणवीर सिंह के साथ फिल्म गली बॉय में नजर आने वाली है। हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया है। जिसे काफी पसंद किया जा रहा है। फिल्म के ट्रेलर लॉन्च पर आलिया बॉयफ्रेंड रणबीर के लिए प्यार दिखाए बिना नहीं रह पाई। 

अब सब जानते ही हैं कि, रणबीर कपूर के साथ आलिया लंबे वक्त से डेटिंग कर रही है। दोनों की लव लाइफ को लेकर हर रोज खबरें आती रहती है। ट्रेलर लॉन्च पर आलिया से पूछा गया कि अगर रियल लाइफ में कोई लड़की उनके बॉयफ्रेंड के करीब आने की कोशिश करेगी तो वो क्या करेंगी। तो इस पर आलिया ने कहा कि, अभी तो तो नहीं, पर जिंदगी अभी बाकी है। पर कभी नहीं करूंगी, क्योंकि मैं वाइलेंट नहीं हूं। वहीं इसके अलावा आलिया से ये भी पूछा गया कि रणवीर -रणबीर दोनों के साथ काम कर रही हैं। तो दोनों में क्या समानताएं हैं और दोनों में क्या फर्क है। तो इस पर आलिया ने कहा कि, दोनों में समानता यह है कि दोनों बहुत अच्छे शख्स हैं और बेहतरीन एक्टर होने के साथ मेरे लिए स्पेशल हैं. अलग बस यह होगा कि इनके साथ मैं गली बॉय कर रही हूं और उनके साथ ब्रह्मास्त्र कर रही हूं।” 

ALSO READ : आलिया ने बॉयफ्रेंड रणबीर को बताया स्पेशल, तो रणवीर ने कर दी टांग खिंचाई, देखिए वीडियो

इसी बीच रणवीर ने मजाक करते हुए कहा, “एक स्पेशल है और एक ज्यादा स्पेशल है। बस फिर क्या आलिया शर्म से लाल हो गई। खैर अब जो भी हो आलिया अक्सर अपने बॉयफ्रेंड के लिए प्यार दिखाती रहती है। बीते दिनों ही वो रणबीर की फैमिली के साथ न्यूयॉर्क में न्यूईयर मना कर आई है। जल्द ही वो रणबीर के साथ ब्रह्मास्त्र में भी नजर आएंगी।

Video Curtsey- Biscoot