single-post

क्या जैकलीन की वजह से सिद्धार्थ और आलिया का ब्रेकअप हुआ था, आलिया ने किया खुलासा !

Oct. 22, 2018, 4:35 p.m.

कभी सिद्धार्थ मलहोत्रा के साथ रिलेशनशिप में रही आलिया आजकल सावरिया रणबीर कपूर के साथ इश्क़ फरमा रही हैं। रणबीर के साथ तो आलिया की लव स्टोरी शादी के बंधन में बंधने वाली है। वहीं दूसरी तरफ ऐसी ख़बरें हैं कि आलिया के एक्स-बॉयफ्रेन्ड सिद्धार्थ मलहोत्रा कियारा आडवाणी को डेट कर रहे हैं। सिड के साथ कभी जैक्लीन फर्नान्डिज तो कभी कियारा आडवानी का नाम जोड़ा जा रहा है हालांकि करन जौहर के शो में पहुंची आलिया से जब सिद्धार्थ के रिलेशनशिप स्टेट्स पर सवाल किया गया तो  उन्होंने कह दिया कि उन्हें इस बारे में कुछ नहीं पता है। लेकिन इसके बाद आलिया ने सिद्धार्थ को कियारा आडवाणी या फिर जैकलीन फर्नान्डिज़ के साथ आशिक़ी करने की सलाह ज़रूर दे डाली । 

अब आलिया ने सिद्धार्थ के लिए कियारा और जैक्लीन को ही क्यों चुना ये तो वही जाने फिलहाल उनके एक्स-बॉयफ्रेन्ड सिड उनके साथ अब कोई रिश्ता नहीं रखना चाहते हैं। सिद्धार्थ तो आलिया और रणबीर की सूरत भी नहीं देखना चाहते हैं। कुछ दिन पहले सिद्धार्थ  करन जौहर की  पहली फिल्म कुछ कुछ होता है की पार्टी में पहुंचे थे।  सिड यहां से स्पीच देकर फौरन ही लौट जाने वाले थे। सिद्धार्थ को लग रहा था कि इस ईवेन्ट में आलिया भी अपने नए बॉयफ्रेन्ड रणबीर के साथ मौजूद होंगी। सिड किसी भी सूरत में आलिया और रणबीर का सामना नहीं करना चाहते थे।

 यही वजह थी कि वो यहां हर किसी से गेस्ट लिस्ट के बारे में बार बार पूछ रहे थे। सिद्धार्थ की इस टेंशन को देखकर जब करन जौहर ने उन्हें बताया कि रणबीर और आलिया यहां नहीं आएंगे क्योंकि दोनों न्यूयॉर्क में है तब जाकर मिस्टर मलहोत्रा का दिल को ठंडक पहुंची। स्पीच देकर फौरन ईवेन्ट छोड़ने का प्लान बना चुके सिड इसके बाद आख़िर तक करन जौहर के ईवेन्ट में रुके। यानी कल तक आलिया के साथ अपनी टी-शर्ट शेयर करने वाले सिद्धार्थ मलहोत्रा अब उनकी शक्ल भी नहीं देखना चाहते हैं। अब सवाल ये है कि क्या रणबीर कपूर के साथ आलिया की आशिक़ी से सिद्धार्थ ख़फा चल रहे हैं ?