single-post

जल्द ही पर्दे पर धमाल मचाने आएगी 'राजी-2', सहमत बनकर फिर लोगों के दिलों पर छाएंगी आलिया !

Jan. 14, 2019, 6:56 p.m.

साल 2018 बॉलीवुड फिल्मों के लिए बेहद खास रहा है। बीते साल में ही कई धमाकेदार फिल्मों ने लोगों के दिलों पर राज किया है। इन्हीं में से एक फिल्म रही थी आलिया भट्ट की राजी। इस फिल्म में आलिया ने सहमत का किरदार निभाकर लोगों को दिलों में खास जगह बना ली। मेघना गुलजार के डायरेक्शन में बनी ये फिल्म सुपरहिट तो रही ही साथ ही हिंदुस्तानी जासूस बनी आलिया के किरदार को खूब पसंद किया गया। फिल्म में आलिया के अपोजिट विक्की कौशल नजर आए थे। जो कि पाकिस्तानी आर्मी ऑफिसर होते है। वहीं अब इस फिल्म के सीक्वल को लेकर खबरें आ रही हैं। 

एक रिपोर्ट की मानें तो 'कॉलिंग सहमत' के लेखक हरिंदर सिक्का अब इस किताब के दूसरे भाग की तैयारी कर रहे हैं। बताया गया है कि, हरिंदर सिक्का की किताब 'कॉलिंग सहमत' पर ही फिल्म राजी आधारित थी। अब इसी किताब के दूसरे भाग के लिए लेखक ने तैयारियां शुरू की है। दूसरा अंश 'रिमेंमबरिंग सहमत' के नाम से लिखा जाने वाला है। हाल ही में एक रिपोर्ट में हरिंदर सिक्का ने कहा है कि, साल 2008 में कॉलिंग सहमत लिखने के बाद मैंने 10 साल उससे मिलते हुए और उसकी कहानी जानने के लिए बिताए। 

जितना भी थोड़ा समय उसने मुझे दिया ये किताब उसी पर आधारित होगी। कैसे वो अपना मिशन पूरा कर भारत आने के बाद डिप्रेशन का शिकार हो गई थी और फिर कैसे उसने अपनी जंग अपने तरीके से लड़ी। ये कहानी उस पर आधारित होगी। साथ ही खुलासा हुआ है कि पाकिस्तान से लौटने के बाद सहमत के साथ क्या हुआ। और बाकी क्या क्या चीजें घटित हुईं। यही सब इस फिल्म में दिखाया जाएगा। ऐसे में माना जा रहा है कि जल्द ही फिल्म का सीक्वल भी आ ही जाएगा। 

हालांकि अभी मेघना गुलजार अपनी फिल्म छपाक की तैयारी कर रही है। जिसमें दीपिका पादुकोण नजर आने वाली है। हो सकता है कि इसके बाद वो इस फिल्म के अगले भाग पर काम करें। फिल्म में सहमत बनी आलिया की जिंदगी में वो भारत आ गई थी। इसके बाद वो क्या करेंगी, क्या पाकिस्तान जाएंगी और उनके साथ क्या क्या होगा। यही सब फिल्म में दिखेगा। अब देखते हैं कि फिल्म कब आती है