देर रात आलिया के घर कोई आया और बर्थडे गर्ल को दी जन्मदिन की बधाई, जानिए कौन था वो ?

1 week ago




बॉलीवुड की हिट एंड हॉट एक्ट्रेस आलिया भट्ट अपना 26वां जन्मदिन मना रही है। फैमिली और क्लोज फ्रेंड्स के साथ आलिया अपना बर्थडे मना रही हैं। आपको बता दे रात के 12 बजते ही आलिया के घर कोई चुपके से पहुंचा और बर्थडे गर्ल को जन्मदिन की बधाई दी। वो खास शख्स कोई और नहीं बल्कि आलिया के बॉयफ्रेंड

रणबीर कपूर थे। 




रणबीर को आलिया के घर के बाहर देर रात देखा गया। सूत्रों की माने तो रणबीर आलिया को जन्मदिन की बधाई सबसे पहले देना चाहते थे। इसलिए वह आधी रात को आलिया के घर पहुंच गए। रणबीर अपनी रेड कलर की कार से आलिया के घर पहुंचे थे। इस दौरान रणबीर ने  जैकेट के साथ डेनिम और सफेद जूते पहने हुए थे। रणबीर चाहते थे कि जब वो आलिया के घर पहुंचे तो उन्हें कोई देख नहीं पाए लेकिन वो बच नहीं पाए। 




रणबीर के सरप्राइज ने आलिया के जन्मदिन को बेहद खास बना दिया। रणबीर के साथ 
सबसे पहले आलिया ने अपने बर्थडे का केक काटा और आलिया ने खूब सारा केक खाया। 




आलिया आज अपना पूरा दिन रणबीर और परिवार के साथ बिताएंगी। रणबीर के प्यार में आलिया दीवानी हैं और खबर है कि वो उनसे शादी करने को भी रेडी हैं। 




रणबीर के पापा ऋषि कपूर इन दिनों गंभीर बीमारी से जूझ रहे हैं। पिछले दिनों नीतू कपूर ने सोशल मीडिया नए साल की बधाई देते हुए कैंसर की बात लिखी थीं। कहा जा रहा है ऋषि कपूर को कैंसर है और न्यूयॉर्क के स्टैलॉन कैंसर सेंटर में उनका इलाज चल रहा है। वो पिछले कई महीनों से अमेरिका के न्यूयॉर्क में अपना इलाज करा रहे है। नीतू कपूर इसलिए बेटे की शादी जल्दी करना चाहती हैं। आलिया भी रणबीर के साथ उनके पापा से मिलने दो बार न्यू यॉर्क जा चुकी हैं। कुछ दिन पहले आलिया और रणबीर ने न्यूयॉर्क में ही कपूर फैमली के साथ नए साल का वेलकम किया था। 





आलिया और रणबीर के रिश्ते को दोनों परिवार की मंजूरी मिल चुकी हैं। महेश भट्ट कई बार मीडिया के सामने रणबीर की तारीफ कर चुके हैं तो वहीं आलिया भट्ट रणबीर के मम्मी पापा को बहू के तौर पर कुबूल हैं। 




आलिया के दिल में रणबीर की बहुत इज्जत है और वो जल्द से जल्द कपूर खानदान की बहू बनना चाहती हैं।