रणबीर-आलिया डिनर डेट पर देखे गए, खुल्लम खुल्ला शुरु हुआ प्यार !

8 months ago

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट बॉलीवुड के नए लव बर्ड्स हैं। रणबीर और आलिया आजकल जहां जाते हैं साथ जाते हैं। दोनों करण जौहर की फिल्म ब्रह्मास्त्र में काम कर रहे हैं। गुरूवार की रात दोनों एक साथ डिनर के लिए पहुंचे । आपको बता दे कि हफ्ते में दूसरी बार रणबीर और आलिया एक साथ डिनर डेट पर दिखे हैं। 

रणबीर और आलिया के बीच अफेयर की खबरें इन दिनों जोरों पर हैं। आजकल दोनों साथ डिनर ही नहीं करते बल्कि पार्टियों में भी साथ जाते हैं। डिनर डेट पर आलिया ने ग्रे कलर की फ्लोलर ड्रेस पहन रखी थी। आलिया का लुक काफी सिंपल लग रहा था। वहीं रणबीर कपूर ने ब्लू शर्ट पहन रखी थी। 

जब से आलिया और रणबीर ने एक साथ आयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मास्त्र में काम करना शुरू किया है तब से दोनों के अफेयर को लेकर ख़बरों का सिलसिला लगातार चल रहा है।  आलिया रणबीर के लिंक अप पर ना तो रणबीर ने कुछ बोला और ना ही आलिया कुछ बोलती दिखी।

 एक इंटरव्यू में जब आलिया से पूछा गया कि रणबीर के साथ उनका क्या रिश्ता है तो उन्होंने ना तो रणबीर के साथ अपने लिंक-अप से इनकार किया. और ना ही इक़रार किया । आलिया ने कहा कि,'' मुझे इस बात से फर्क नहीं पड़ता है कि कौन मेरे बारे में क्या सोचता है । मैं तो कंफ्यूज हूं कि लोग मेरे बारे में ऐसी बाते कर रहे हैं । ऐसी स्थिति में आपका चुप रहना ही सबसे अच्छा होता है । हर किसी की पर्सनल लाइफ होती है,मेरी भी है  । मैं अपनी लाइफ को पर्सनल ही रखना चाहती हूं । मुझे कोई मतलब नहीं है कि कौन मेरे बारे में क्या सोचता है ।'' 

इस इंटरव्यू में आलिया ने ये भी कह दिया है कि रणबीर के साथ लिंक-अप की ख़बरों से उनकी सेहत पर नहीं होता है कोई असर लेकिन लाख पूछने पर भी आलिया ने रणबीर के साथ अपने रिश्ते पर नहीं मुहर लगाई। आलिया ने आगे ये कहा कि, लोगों को जो भी कहना हैं कहे। मुझे ऐसी कहानियों से कोई फर्क नहीं पड़ता है। कई बार बहुत उल्टी सीधी बातें लिखी होती हैं। उससे भी मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता है। 

 अब आलिया भले ही कुछ ना कहें.. लेकिन सब जानते हैं कि रणबीर को  लेकर आज से नहीं बल्कि सालों से  उनके दिल में प्यार है । रणबीर जिस दौरान कटरीना के साथ डेट करते थे. और कटरीना रणबीर के साथ शादी करने का ख़्वाब देखती थीं उस दौरान भी आलिया ने करन जौहर के शो में रणबीर के साथ शादी करने की अपनी ख्वाहिश को खोलकर रख दिया था । करण के शो कॉफी विद करण में आलिया ने खुलकर कहा था कि वो रणबीर से शादी करना चाह रही है। रणबीर कपूर इन दिनों सिंगल हैं और आलिया भट्ट भी सिंगल है। ऐसे में आलिया की चुप्पी से साफ हो गया है कि वो रणबीर को डेट कर रही है।