रणबीर-आलिया करण जौहर की कॉफी पीने उनके शो पर आएंगे लेकिन इस शर्त के साथ !

5 months ago

इस वक्त इंडस्ट्री में दो ही चर्चे हैं । एक आलिया औऱ रणबीर का रिलेशन और दूसरा  करण जौहर की कॉफ़ी का अगला सीज़न। अब इन दोनो ख़बरों का हो गया है मिलन क्योंकि कॉफ़ी पर कॉन्ट्रोवर्सीज़ करने में माहिर करण जौहर ने अपनी स्टूडेंट आलिया और उनके बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर को कॉफ़ी विद करण के अगले सीज़न में आने के लिए मना लिया है। वैसे भी आलिया और रणबीर करण जौहर की प्रोडक्शन तले बनने वाली फिल्म ब्रह्मास्त्र में ही जुटे हैं ऐसे में करण की स्पेशल रिक्वेस्ट को इग्नोर करना उनके पास कोई भी तरीका नहीं था और जब इस सीज़न के गेस्ट लिस्ट में  कटरीना-सलमान-शाहरुख़ की तिकड़ी के साथ  रनवीर सिंह औऱ दीपिका पादुकोण ने भी हामी भर दी हो तो आलिया-रणबीर इससे बच भी नहीं सकते थे।

रणबीर को पता है कि करण की कॉफ़ी  जब वो पिएंगे तो करण जौहर उनसे पर्सनल सवाल जरुर पूछेंगे खबर है कि रणबीर ने करण के सामने स्पेशल रिक्वेस्ट रखी है और वो ये कि वो कॉफ़ी पर आलिया के साथ तो आएंगे, करण के साथ बातें भी ढेर सारी करेंगे लेकिन वो आलिया के साथ अपने ऑफ़ स्क्रीन रिश्ते पर कुछ नहीं बोलेंगे।ख़बरें हैं कि करण ने रणबीर कपूर की इस रिक्वेस्ट पर हामी भी भर दी है।और मान लिया है कि वो रणबीर आलिया के साथ ज़्यादातर ब्रह्मास्त्र औऱ आलिया के साथ रणबीर की ऑन स्क्रीन केमिस्ट्री पर ही सवाल पूछेंगे लेकिन अगर आप करण जौहर के कॉफ़ी सीज़न्स को फॉलो करते रहे हैं, तो अंदाज़ा लगना मुश्किल नहीं है कि करण इतनी आसानी से रणबीर और आलिया को छोड़ेगे, वो बातों को मोड़ेंगे, तोड़ेंगे या फिर जोड़ेंगे लेकिन इस रिश्ते की सारी पोल - आलिया-रणबीर से निकलवा के छोड़ेंगे। 

खास बात  ये है कि रणबीर-आलिया और रणवीर-दीपिका दोनो ही करण जौहर की कॉफ़ी पर इस बार गेस्ट बनने वाले हैं... तो ऐसे में एक नहीं दो-दो लवस्टोरीज़ से पर्दा उठने वाला है। ख़बर ये भी है रनवीर-दीपिका कॉफ़ी विद करण के इस एपिसोड में अपने रिलेशनशिप के बारे में बातें करेंगे और अपनी शादी के बारे में कई बातें बताएंगे।