आलिया को रणबीर के लिए लकी मानती है कपूर फैमिली ? आलिया बनेगी कपूर परिवार की बहू ?

11 months ago

संजू की सक्सेस ने रणबीर कपूर को एक बार फिर लंबी रेस का घोड़ा साबित कर दिया है। उनकी फिल्म बॉलीवुड की चौथी सबसे बड़ी फिल्म बन गई है। रणबीर कपूर को सलमान खान के टक्कर का स्टार बताया जा रहा है। रणबीर की फिल्म संजू ने सलमान की फिल्म टाइगर जिंदा है को पीछे छोड़ दिया है। फ्लॉप फिल्मों की मार झेल रहे है रणबीर का स्टारडम पीक पर आ गया है। संजू की कामयाबी ने कल तक करियर को लेकर परेशान चल रहे रणबीर और उनके पापा रिशी का सीना चौड़ा कर दिया है। 

खबर है कि संजू की सक्सेस के बाद रणबीर और उनके फैमली मेम्बर्स आलिया को लकी मानने लगे हैं। उन्हें लग है कि जब से आलिया रणबीर की लाइफ में आईं हैं तब से रणबीर की क़िस्मत बदल गई है। यानी आलिया कपूर फैमली और रणबीर के लिए लकी चार्म बन गई हैं। ये इत्तेफाक़ ही है कि आलिया के साथ दोस्ती होने के बाद रणबीर को उनके करियर  की सबसे बड़ी हिट मिली है। इसके ऐसे भी कह सकते हैं कि संजय दत्त और आलिया भट्ट की वजह से कपूर फैमली का चेहरा खिल गया है।

 रणबीर के घरवाले आलिया को उनके लिए इतना लकी समझ रहे हैं कि वो अब महेश भट्ट की लाडली को अपनी बहू बनाना चाहते हैं। हाल ही में रिशी कपूर ने तो एक इंटरव्यू में यहां तक कह दिया था कि रणबीर को अब जल्द से जल्द शादी कर लेनी चाहिए। ऋषि कपूर ने कहा है कि, ''अब वक़्त आ गया है रणबीर को  शादी कर लेनी चाहिए। मेरी शादी 27 की उम्र में हो गई थी। वो अब 35 का हो गया है इसीलिए अब उसे भी शादी के बारे में सोचना चाहिए। वो अपनी पसंद की किसी भी लड़की से शादी कर सकता है। हमें कोई परेशानी नहीं है। मैं सिर्फ जाने से पहले अपने ग्रैन्डचिल्ड्रेन के साथ वक़्त बितना चाहता हूं।

इसके अलावा रणबीर की मम्मी नीतू.. बहन रिद्दिमा और भांजी समारा भी आलिया का कपूर फैमली में वेलकम करने के लिए बेक़रार हैं। रणबीर की फैमिली को भी आलिया पसंद है। कभी उनकी फैमिली के साथ डिनर पर जाती हैं तो कभी रणबीर की मम्मी नीतू कपूर के साथ सेल्फी क्लिक करवाती है

 

पिछले दिनों रणबीर की फैमिली के साथ आलिय़ा डिनर पर गई थी। वहीं रणबीर की बहन रिद्धिमा कपूर साहनी के साथ भी आलिया की बेहद खास बॉन्डिंग है। रणबीर-आलिया जल्द ही फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आने वाले है। आलिया और रणबीर के रिश्ते पर करीना भी बयान दे चुकी हैं। 

करीना अब बहुत जल्द आलिया से मिलकर रणबीर के साथ उनके वेडिंग प्लान पर बात करना चाहती हैं. या यूं कहिए कि बेबो को आलिया और रणबीर की शादी की जल्दी है। रणबीर की वेडिंग में पहनने के लिए करीना का ड्रेस बिल्कुल रेडी है। अब देखना ये है कि आलिया और रणबीर कब पूरा करेंगे करीना का ये अरमान। वो दिन कब आएगा जब आलिया को भाभी बोलेंगी करीना कपूर